सपा नेता रावण के वंशज, इसलिए राक्षस : आचार्य प्रमोद

संभल। कांग्रेस नेता व कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम ने सपा नेताओं को राक्षस बताया है। सपा नेताओं की राक्षसों से तुलना करते वक्त उन्होंने कहा कि कांग्रेस के ऊपर समाजवादी पार्टी के पापों की गठरी आ गई है। इस दौरान जयंत चौधरी के भाजपा के साथ जाने की चर्चाओं एवं सपा नेता शिवपाल सिंह यादव पर बोलने से इंकार कर दिया। उन्होंने कहा कि जयंत चौधरी और शिवपाल सिंह यादव से उनके अच्छे संबंध हैं, उन्हें भी कल्कि धाम शिलान्यास का निमंत्रण दिया गया है।

संभल के थाना ऐंचौड़ा कंबोह गांव में कांग्रेस नेता एवं कल्कि पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम 19 फरवरी को कल्कि धाम का शिलांयास करेंगे। समाजवादी पार्टी नेताओं के राम मंदिर जाने से इंकार पर आचार्य प्रमोद कृष्णम् ने राक्षसों से समाजवादी पार्टी के नेताओं की तुलना की है। उन्होंने कहा कि यह सभी असुरी और दुष्ट शक्तियां हैं। कहा कि सपा नेता रावण के वंशज हैं। भगवान के काम का जो विरोध करते हैं वह सभी असुर प्रवृत्ति के हैं और भगवान का काम करने वाले सभी लोग सुर होते हैं। आचार्य ने जयंत चौधरी और शिवपाल यादव को लेकर कुछ भी कहने से इनकार कर दिया। उन्होंने कहा कि वह शिवपाल यादव का बहुत सम्मान करते हैं, जबकि जयंत चौधरी को बहुत प्यार करते हैं। वहीं उन्होंने कहा कि कल्कि धाम के लिए वह दोनों को आमंत्रित कर रहे हैं।

2017 में भी हुआ था संगम
यूपी में भारत जोड़ो यात्रा में अखिलेश यादव के शामिल होने के सवाल पर व्यंग कसते हुए कांग्रेस नेता आचार्य प्रमोद कृष्णम् ने कहा कि खुशी की बात है कि यहां संगम हो रहा है। 2017 में भी इनके बीच संगम हुआ था लेकिन सभी को पता है उसके बाद क्या हुआ था। समाजवादी पार्टी के इतने पाप हैं कि उनके पापों की गठरी कांग्रेस के ऊपर आ जाती है।

Exit mobile version