पेंट की दुकान में चोरी करने वाले पकड़े, 44 डिब्बे बरामद

नोएडा। पेंट की दुकान में चोरी करने वाले दो चोरों को थाना सेक्टर 20 पुलिस ने 24 घंटे के अंदर गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार चोरों के पास से पुलिस ने पेंट की दुकान से चोरी किए गए 44 डिब्बे पेंट व ऑटो रिक्शा अवैध हथियार भी बरामद किए हैं। पुलिस की पूछताछ में चोरों ने चोरी के जुर्म को स्वीकार भी किया है।

थाना सेक्टर 20 इलाके निठारी गांव महावीर शर्मा नाम के व्यक्ति की पेंट एंड हार्डवेयर की की दुकान से चोरी की वारदात हुई थी। चोरी की घटना के बाद महावीर ने सेक्टर 20 थाने में दुकान में चोरी होने की शिकायत दर्ज कराई थी। महावीर की शिकायत के बाद पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल करते हुए प्रयागराज के रहने वाले अरविंद उर्फ सोनू मिश्रा और बिहार के रहने वाले पिंटू को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही से पेंट की 44 डिब्बे और घटना में इस्तेमाल किया गया एक ऑटो तमंचा कारतूस भी बरामद किए। पुलिस ने चोरों से बरामद ऑटो को सीज कर जांच पड़ताल और पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि इन दोनों के अलावा चोरी करने में कई अन्य साथी भी उनके शामिल थे। जिनकी तलाश की जा रही है।

5 फरवरी की रात हुई थी वारदात
पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि महावीर की दुकान में 5 फरवरी की रात को चोरी हुई थी। 6 फरवरी को महावीर ने पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने महावीर की शिकायत करने की 24 घंटे के अंदर चोरी की घटना का खुलासा कर चोरी का माल बरामद कर लिया। पुलिस लगातार चोरी की घटना में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश में जुटी हुई है।

Exit mobile version