गाजियाबाद : बड़ा भाई जमानत पर जेल से छूटा, फिर फंदे पर मिला छोटे का शव, हत्या का आरोप

गाजियाबाद। जिले के क्रॉसिंग रिपब्लिक थाना क्षेत्र के एक पार्क में युवक का संदिग्ध हालत में शव पेड़ से लटका मिला। जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर परिजनों को सूचना दी। मौके पर पहुंचे परिजनों ने हत्या कर शव फांसी के फंदे पर लटकाए जाने का आरोप लगाया।

मामला बागू स्थित अंबेडकर पार्क का है। यह एक युवक का शव संदिग्ध हालत में पेड़ पर लटका देखा लोगों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच पड़ताल की तो पता चला कि पेड़ पर लटका शव 37 साल के अमित कुमार का है। इसके बाद पुलिस ने सूचना देकर अमित के परिवार वालों को बुलाया तो अमित के छोटे भाई की पत्नी शीतल ने हत्या कर शव पेड़ पर लटकाने का आरोप लगाया। शीतल ने पुलिस को बताया कि अमित शटरिंग का काम करता था।
शीतल ने पुलिस को यह भी बताया कि उसकी बड़ी बहन हिना अमित की पत्नी है। शीतल ने यह भी बताया कि उसका पति सुरजीत जेल में पिछले काफी समय से बंद था और वह सोमवार को ही जमानत पर बाहर आया था। सभी लोग परिवार में खुश थे जेठ अमित भी घर में खाना के बाद टहलने चले गए, लेकिन वह वापस नहीं लौटे और सुबह उनका शव पार्क में फांसी के फंदे पर लटका मिला। शीतल व उसके परिवार को शक है कि अमित की हत्या कर शव पेड़ पर लटकाया गया है।

आत्महत्या के एंगल पर भी हो रही जांच : एसीपी
मामले में वेव सिटी एसीपी सलोनी अग्रवाल ने बताया की अमित नाम के युवक का शव पार्क में पेड़ पर लटका मिला था। उन्होंने बताया कि फिलहाल मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। क्योंकि फांसी का फंदा अमित के ही गमछे से बनाया गया है। फिर भी परिजनों के आरोपी के आधार पर पुलिस हत्या के एंगल पर भी जांच कर रही है। जल्दी घटना का खुलासा किया जाएगा।

Exit mobile version