गाजियाबाद : चोरी की स्कूटी से झपटते थे राह चलते लोगों के मोबाइल, दो गिरफ्तार

गाजियाबाद। पुलिस ने चेकिंग अभियान चलाकर चोरी की एक स्कूटी और पांच मोबाइल के साथ दो चोरों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चोरों पर पहले से भी कई आपराधिक मुकदमे चोरी और लूट की धाराओं में दर्ज हैं। पुलिस ने दोनों चोरों को पूछताछ के बाद न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

पुलिस कमिश्नरेट गाजियाबाद के निर्देश पर कोतवाली नगर पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान दो चोर ईशान शर्मा उर्फ ईशान्त और मृदुल जसवाल को विजयनगर कट जीटी रोड से गिरफ्तार किया गया। पुलिस ने जब दोनों चोरों की तलाश ली तो उनके कब्जे से चोरी की एक स्कूटी व पांच मोबाइल बरामद हुए। कोतवाली नगर पुलिस की पूछताछ में दोनों चोरों ने बताया कि उन दोनों ने स्कूटी इन्द्रापुरम थाना क्षेत्र से कुछ दिन पहले चोरी की थी। जिसे हम दोनों बेचने के लिए जा रहे थे, लेकिन तब तक पुलिस टीम ने पकड़ लिया। दोनों चोरों ने पुलिस को यह भी बताया कि उन्होंने यह मोबाइल भी राह चलते लोगों से छीने हैं और कुछ मोबाइल चोरी किए हैं। यह चोरी के मोबाइल लोगों को सस्ते दामों में बेचकर पैसा कमाते थे।

दोनों अभियुक्तों पर पहले भी दर्ज है मुकदमें
पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि गिरफ्तार दोनों कर गाजियाबाद जिले के लाजपत नगर के रहने वाले हैं। इसमें ईशान उर्फ ईशान्त के खिलाफ कुल छह मुकदमें चोरी से संबंधित पंजीकृत हैं। जबकि मृदुल के खिलाफ चोरी के दो अभियोग पंजीकृत हैं।पुलिस ने बताया कि यह दोनों एक साथ रहकर चोरी की घटनाओं को अंजाम देते थे।

Exit mobile version