पीएम के बाद अब सीएम से मिले आचार्य प्रमोद कृष्णम, कल्कि धाम का दिया न्योता

लखनऊ। कांग्रेस नेता व कल्कि धाम के पीठाधीश्वर आचार्य प्रमोद कृष्णम सीएम योगी से मिले। उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ को कल्कि धाम आने का न्योता दिया। कहा कि भगवान राम सबके हैं मैं भगवान राम का हूं। मैं सभी को कल्कि धाम आने का निमंत्रण दे रहा हूं। मैंने यह न्योता राहुल गांधी और सोनिया गांधी को भी दिया है, अब वो आएं या न आएं उनकी मर्जी।

आचार्य ने बताया कि मुख्यमंत्री को निमंत्रण देने आया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पहले दे चुका हूं। सियासत संभावनाओं का खेल है, लेकिन आज राजनीतिक मुलाकात नहीं थी। मैंने कांग्रेस के नेताओं को भी बुलाया है। अभी न मैंने कुछ छोड़ा है न पकड़ा है। अभी तक चुनाव लड़ने के विषय में कोई फैसला नहीं किया है। कहा कि राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा में जाना गुनाह है तो इस गुनाह की सजा भुगतने को तैयार हूं। अगर पीएम मोदी और सीएम योगी से मिलना गुनाह है तो यह गुनाह में करता रहूंगा। पार्टी को अगर कार्रवाई करनी है तो वह कर सकती है।

बीजेपी ज्वाइन की अटकलें तेज
प्रमोद कृष्णम की इस मुलाकात के बाद चर्चा तेज हो चुकी है कि वह बीजेपी ज्वाइन कर सकते हैं। आचार्य प्रमोद कृष्णम इन दिनों लगातार मोदी सरकार के फैसलों की सराहना करते नजर आते हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि राम ने भाजपा की सदस्यता कभी नहीं ली। किसी भगवान को किसी पार्टी का समझ लेना मूर्खता है। भारत के संविधान का यही सौंदर्य है। भगवान राम को किसी एक दल का समझ लेना ठीक नहीं है।

कल्कि धाम मंदिर का होगा शिलान्यास
आचार्य प्रमोद कृष्णम श्री कल्कि धाम मंदिर के भूमि पूजन और शिलान्यास के कार्यक्रम के तैयारियों में व्यस्त हैं। इसी को लेकर वो सभी राजनीतिक दलों के नेताओं को वहां आने का निमंत्रण दे रहे हैं। श्री कल्कि धाम मंदिर के इस कार्यक्रम में देश भर के साधु-संत और धर्मगुरु भी शामिल होंगे। वहीं, माना जा रहा है कि पीएम मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी वहां पहुंच सकते हैं।

Exit mobile version