मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया भाटी गैंग का सदस्य, पिस्टल बरामद

नोएडा। जिले की ईकोटेक कोतवाली पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान फायरिंग कर दहशत फैलाने वाले सुंदर भाटी गैंग के बदमाश को गोली लगने के बाद गिरफ्तार किया गयाहै। गिरफ्तार बदमाश के पास से पुलिस ने स्कॉर्पियो कार व पिस्टल बरामद की है। पुलिस ने बताया कि सुमित लडपुरा का रहने वाला है। घायल बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

ईकोटेक कोतवाली इलाके की एक फैक्ट्री के बाहर सुमित ने दहशत फैलाने के उद्देश्य फायरिंग की थी। पुलिस रात में सिरसा डाढ़ा गोल चक्कर की ओर जाने वाली सर्विस रोड पर संदिग्ध चेकिंग कर रही थी। इसी दौरान पुलिस को सामने से एक संदिग्ध स्कॉर्पियो कार आते दिखाई दी। पुलिस ने जब स्कॉर्पियो कार को रोकने का प्रयास किया तो उसने भागने की कोशिश करते हुए पुलिस टीम पर फायरिंग कर डाली पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की। पुलिस की फायरिंग से सुमित गोली लगने से घायल हो गया। जैसे पुलिस ने दबोच लिया। पुलिस ने सुमित के पास से पिस्टल व स्कॉर्पियो कार बरामद की है। पुलिस के अधिकारियों ने अभी बताया कि सुमित पर गैंगस्टर रंगदारी के कई मामले अन्यथाओं में भी दर्ज हैं। सुमित सुंदर भाटी गैंग का सक्रिय सदस्य सुमित सुंदर भाटी ग्रहण के लिए रंगदारी वसूलने का काम करता था। पुलिस की जांच में यह भी पता चला है कि सुमित ने जिस फैक्ट्री के बाहर फायरिंग की थी। उसमें स्क्रेप पर ट्रांसपोर्ट का ठेका लेना चाह रहा था। इसको लेकर पहले भी फैक्ट्री के मालिकान पर सुमित द्वारा दबाव बनाया गया था।

घर में अकेला था बदमाश सुमित
नोएडा पुलिस अधिकारियों ने बताया कि जिस वक्त पुलिस की सुमित से मुठभेड़ हुई उसे वक्त स्कॉर्पियो कर में सुमित अकेला था। सुमित जब भी आपराधिक घटनाओं को अंजाम देता था तो उसके अन्य साथी भी उसके साथ होते थे। सुमित की गिरफ्तारी के बाद उसके अन्य साथियों की भी तलाश की जा रही है।

Exit mobile version