गाजियाबाद : दो पक्षों में फायरिंग, युवक के हाथ में लगी गोली

गाजियाबाद। जिले के भोजपुर थाना क्षेत्र इलाके के एक गांव में दो पक्षों में हुई मारपीट और फायरिंग में एक युवक के हाथ में गोली लग गई। उसके सिर में भी गंभीर चोटें आई हैं। युवक को गंभीर अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस फायरिंग की घटना की जानकारी मिलते ही जांच में जुटी गई है।

मामला थाना क्षेत्र के गांव शकूरपुर का है। यहां ग्राम प्रधान के पति व दूसरे पक्ष में बाइक हटाने को लेकर हुए विवाद को लेकर जमकर मारपीट हुई। मारपीट के द्वारा फायरिंग की घटना भी हुई जिसमें युवक सचिन घायल हो गया। जिसके सचिन परिजनों ने ग्राम प्रधान के पति महेश व उसके साथियों पर गोली मारने का आरोप लगाते हुए पुलिस से मामले की शिकायत की है। परिजनों का यह भी आरोप है कि प्रधानी का चुनाव जीतने के बाद से ही महेश इन लोगों से रंजीत मानता था। उधर, घायल सचिन को घर वालों ने अस्पताल में भर्ती कराया है तो वहीं पुलिस भी ग्राम प्रधान का पति व उसके साथियों की तलाश में जुड़ गई हालांकि ग्राम प्रधान का पति फरार बताया जा रहा है। सचिन के परिवार वालों ने यह भी बताया कि उक्त आरोपी सचिन को मृत जानकर मौके से छोड़कर फरार हो गए। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्दी फायरिंग में मारपीट करने वाले आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

अकेला था सचिन दौड़ाकर मारी गोली
घायल सचिन का आरोप है कि जिस वक्त ग्राम प्रधान के पति महेश व उसके साथियों से बाइक हटाने को लेकर उसका झगड़ा हुआ। उसे वक्त वह अकेला था अकेला होने की वजह से वह वहां से भागने लगा और भाग कर
विद्यापुर तक पहुंच गए। लेकिन ग्राम प्रधान पति महेश व उसके साथी वहां पहुंच गए वहां गिरकर सचिन की पिटाई की उसके बाद गोली मार दी। गोली सचिन के हाथ में लग गई।

प्रधानी चुनाव की है रंजिश
गोली लगने से घायल सचिन व उसके घरवालों का आरोप है कि ग्राम प्रधान पति महेश प्रधानी का चुनाव जीतने के बाद से ही रंजिश मानता था। महेश आए दिन छोटी-छोटी बातों को लेकर सचिन व उसके घर वालों को परेशान करता था ताकि यह लोग झगड़ा करें। ऐसा ही वारदात उसने भाई घटाने को लेकर कर डाली।

Exit mobile version