गाजियाबाद : मुठभेड़ के बाद पकड़ा लुटेरा, गोली लगने से घायल

गाजियाबाद। जिले में पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से घायल हुए एक बदमाश को गिरफ्तार किया है। घायल बदमाश को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है। गिरफ्तार बदमाश के पास से पुलिस ने एक बाइक, तमंचा और कारतूस बरामद किए हैं।

थाना साहिबाबाद पुलिस टीम हिंडन एयरफोर्स चौकी के पास पटेर पथ के पास में अपराधियों एवं अपराध के रोकथाम हेतु सघन चेकिंग अभियान चला रही थी। तभी फर्रूखनगर की तरफ से एक संदिग्ध बाइक सवार आता दिखा पुलिस टीम ने उसे रोकने का प्रयास किया तो वह अपनी बाइक मोड़कर भागने लगा। तो पुलिस ने बाइक का पीछा किया तो उसने उसे टीम पर फायरिंग कर भागने की कोशिश की। मुठभेड़ में पुलिस की जवाबी फायरिंग में बदमाश गोली लगने से घायल हो गया। मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश ने पुलिस की पूछ सच में अपना नाम विनीत पुत्र अजय पाल निवासी ग्रेटर नोएडा के गांव दौलतराम बताया। पुलिस की पूछताछ में पता चला कि विनीत थाना साहिबाबाद से लूट की घटना में वांछित चल रहा था। जिसकी गिरफ्तारी के लिए पुलिस लगातार तलाश में जुटी हुई थी। घायल बदमाश के आपराधिक इतिहास के बारे में भी पुलिस जानकारी जुटा रही है।

अस्पताल में चल रहा इलाज
पुलिस मुठभेड़ में घायल हुए बदमाश विनीत का इलाज सरकारी अस्पताल में चल रहा है। विनीत पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ था। पुलिस विनीत से यह भी पूछताछ कर रही है कि उसके साथ साहिबाबाद में लूट करने के दौरान कौन-कौन और साथी शामिल थे। पुलिस का कहना है कि जल्दी विनीत के अन्य साथियों को भी गिरफ्तार किया जाएगा।

Exit mobile version