गाजियाबाद : 40 लाख की अफीम के साथ महिला तस्कर गिरफ्तार, झारखंड से ला रही थी सप्लाई

गाजियाबाद। क्राइम ब्रांच पुलिस कमिश्नरेट गाजियाबाद ने झारखंड से तस्करी कर लाई जा रही लगभग 40 लाख रुपए की कीमत की अफीम के साथ एक अन्तर्राज्यीय महिला तस्कर को थाना सिहानी गेट क्षेत्र में पुराना बस अड्डा गाजियाबाद के मेन गेट गिरफ्तार किया है। महिला के पास बरामद अफीम 1.5 किलो ग्राम बताई जा रही है। पुलिस ने गिरफ्तार महिला को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है।

क्राइम ब्रांच ने बताया गिरफ्तार अफीम तस्कर महिला झारखंड के जिला हजारीबाग के थाना सदर इलाके के गांव अंमबाडी की रहने वाली रेशमा देवी पत्नी जगदीश है। रेशमा ने बताया कि वह हजारीबाग रेलवे स्टेशन पर साफ-सफाई का काम करती हूं। जिसमे घर के राशन की ही पूर्ति हो पाती है। हमारी तरफ मादक पदार्थों का बहुत काम होता है। मेरे कुछ जानने वाले गांजा व अफीम की तस्करी झारखंड से उत्तर प्रदेश, हरियाणा, पंजाब व दिल्ली एनसीआर में जाकर करते है। रेशमा ने बताया कि उन तस्करों मेरा संपर्क हुआ मैं एक दो बार उनके साथ गई तो मुझे 20,000 रुपए मिले। फिर मैंने सोचा कि इस काम में काफी फायदा है, तो मैं रांची के आदमी के सम्पर्क में आकर तस्करी करने लगी। अफीम व अन्य नशीले पदार्थ लेकर मैं बरेली, बदायू, मुरादाबाद, गाजियाबाद, पंजाब, हरियाणा, दिल्ली व एनसीआर में डिमांड के अनुसार सप्लाई करने लगी। उसने यह भी बताया कि बताया कि मुझे अफीम की जितनी डिमाण्ड मिलती थी। उतना ही माल लेकर मैं बस व ट्रेनों से आती हूँ।

रास्ते में बदलती थी गाड़ियां
क्राइम ब्रांच द्वारा गिरफ्तार की गई महिला अफीम तस्कर ने बताया कि उसे पुलिस ने पकड़ ले इसको लेकर वह रास्ते में गाड़ियां चेंज करती आई थी। उसने बताया कि जिसको माल देना होता है वो जगह हम लोग पहले ही तय कर लेते हैं कि माल कहां और कितने बजे देना है। जब मैं माल लेकर चलती हूँ तो अपना फोन बंद कर लेती हूँ और किसी से सम्पर्क नहीं करती थी।

गाजियाबाद में पहुंचानी थी 1.5 किलो अफीम
महिला तस्कर नहीं यह भी बताया कि गाजियाबाद दिल्ली बॉर्डर के पास 1.5 किलोग्राम अफीम सप्लाई का ऑर्डर मिला था। माल डिलीवरी करने के लिए इंतजार कर रही थी। इससे पहले में पकड़ी गई। पूछताछ में यह भी बताया कि मादक पदार्थों की तस्करी मे कम समय में ज्यादा फायदा होता है, मैं अपने शौक व घर के खर्चे इसी से पूरे करती हूँ।

Exit mobile version