सपा सरकार होती तो नहीं बनता अयोध्या में भव्य राममंदिर: सीएम

File Photo

कन्नौज। सीएम योगी आदित्यनाथ ने शनिवार को कन्नौज में कहा कि सपा के लोगों ने अयोध्या में राम मंदिर का विरोध किया। वे लोग परिवार के अलावा और किसी को बर्दाश्त नहीं करते। सपा सरकार होती तो अयोध्या में भगवान रामलला का भव्य मंदिर नहीं बन पाता।

योगी ने कहा, डबल इंजन की सरकार होने के चलते अयोध्या में रामलला का भव्य मंदिर का निर्माण हो पाया। योगी ने जनता से रामलला के दर्शन करने की अपील करते हुए कहा कि आप लोग राम मंदिर के दर्शन करने आएं, आप लोगों का स्वागत हम करेंगे। राष्ट्रवाद की मंशा के साथ देश को आगे बढ़ाने का काम किया जाएगा। सीएम ने कहा, कन्नौज इत्र की नगरी है, यहां का इत्र अब दुनिया में जाएगा, विशेष व्यवस्था से जोड़ेंगे। मैं जब भी यहां आता हूं मुझे सुनने को मिलता था कि यहां के बाबा साहेब डॉ. भीमराव अंबेडकर गवर्मेंट मेडिकल कॉलेज का नाम सपा सरकार ने बदल दिया। पता नहीं सपा के लोगों को क्या चिढ़ थी बाबा साहेब के नाम पर। लेकिन मैं भरोसा दिलाता हूं कि मेडिकल कॉलेज का नाम फिर से बदला जाएगा।

देश में सबको मिलेगा मकान
सीएम ने कहा, आपने कुछ दिन पहले मोदी गारंटी की गाड़ी देखी होगी। वो सरकार की योजनाओं का प्रचार कर रही थी। मोदी जी ने कहा था कि मोदी की गारंटी में भी गारंटी है, इस बार सरकार ने सबको घर देने का एक और प्रयास किया है। इस बार केंद्र सरकार का जो अंतरिम बजट आया है, उसमें 2 करोड़ मकान बनाने का ऐलान किया गया है।

कन्नौज को मिलेगा स्टेडियम
सरकार की मंशा है कि समाज जागरूक हो और जरूरतमंदों तक योजना का लाभ पहुंचाया जाए। खिलाड़ियों के लिए हर जिले में स्टेडियम और गांवों में मिनी स्टेडियम देने का यूपी सरकार प्रयास कर रही है। जल्द ही कन्नौज को स्टेडियम मिलेगा। विकास का प्रस्ताव मिलने पर स्वीकृत दी जाएगी। योजनाओं का लाभ तो सबको देंगे, लेकिन तुष्टिकरण किसी का नहीं करेंगे।

Exit mobile version