गाजियाबाद: अलग सड़क हादसों में मासूम समेत दो की मौत

गाज़ियाबाद। जिले के अलग-अलग थाना क्षेत्र में हुए हादसों में घायल दो लोगों की मौत हो गई। पुलिस ने दोनों शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम को भेज कर मामले में पड़ताल शुरू कर दी है। साथी जिन वाहनों से हादसे हुए हैं उनकी भी तलाश में जुटी हुई है। फिहलाल दोनों परिवारों में कोहराम मचा हुआ है।

पहला हादसा जिले के सदर कोतवाली के सराय नजर अली में हुआ। या घर के बाहर खेल रही 6 साल की बच्ची को ऑटो ने टक्कर मार दी। ऑटो की टक्कर लगने से बच्ची गंभीर रूप से घायल हो गई। जिस परिवार वाले अस्पताल लेकर पहुंचे जहां उसकी मौत हो गई। बच्ची की मौत के बाद से परिवार में कोहराम मच गया। मौत की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और जांच पड़ताल शुरू कर दी। आपको बता दे की सराय नजर के रहने वाले नदीम ने बताया उनकी बेटी अलीशा की उम्र 6 साल है। अलीशा घर के बाहर खेल रही थी इसी दौरान तेज रफ़्तार ऑटो ने टक्कर मार दी। जिससे उनकी बेटी की मौत हो गई। नदीम की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर बच्ची की शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी है। वहीं हादसे के बाद ऑटो चालक मौके से फरार हो गया। जिसकी तलाश में भी पुलिस जुटी हुई है।

अज्ञात वाहन की टक्कर से मौत
31 जनवरी को इंदिरापुरम कोतवाली के एलिवेटेड रोड पर सड़क हादसे में घायल हुए बाइक सवार व्यक्ति की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई। आपको बता दें कि बृज विहार कॉलोनी के रहने वाले विनोद 31 जनवरी को नोएडा सेक्टर 7 नौकरी कर वापस लौट रहे थे इसी दौरान एलिवेटेड रोड पर अज्ञात वाहन ने उनकी बाइक में टक्कर मार दी। अज्ञात वाहन की टक्कर लगने से विनोद गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने विनोद के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। फिलहाल विनोद की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

Exit mobile version