कमरे में दम घुटने से दंपति समेत चार की मौत, आलू उबलने रखे थे, इसी से हुई घुटन

नोएडा। किराए के मकान में रह रहे दंपति समेत चार लोगों की दम घुटने से मौत हो गई। चारों शव कमरे में बरामद हुए हैं। पुलिस की जांच में पता चला कि जिस घर में चारों शव मिले हैं उसे घर में गैस पर आलू उबल रहे थे। आलू जलकर बिल्कुल खाक हो गए। इसकी वजह से ही दम घुटने से चारों लोगों की मौत हुई है। फिलहाल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की ठीक वजह स्पष्ट हो पाएगी।

मामला ईकोटेक तीन कोतवाली क्षेत्र के तुस्याना गांव का है। यहां हाथरस जिले के सराय सिकंदरा राऊ के रहने वाले चंद्रेश अपनी पत्नी निशा व भाई राजेश, बहन बबली के साथ पवन बिधूड़ी के घर में किराए पर रह रहे थे। इन चारों लोगों की कमरे में दम घुटने की वजह से मौत हो गई। जब कोई भी व्यक्ति कमरे से बाहर नहीं निकला तो मकान मालिक पवन बिधूड़ी ने जाकर देखा और आवाज लगे तो कोई नहीं बोला इसके बाद पवन ने ईकोटेक तीन पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर देखा तो चारों शव कमरे में पड़े थे। पुलिस अधिकारी एसीपी सुमित शुक्ला ने बताया मौके पर देखकर अंदाजा लगाया जा रहा है कि गैस चूल्हे की वजह से कमरे में चारों लोगों की दम घुटने से मौत हुई है। क्योंकि कमरे में गैस चूल्हे पर एक बर्तन में आलू उबालने के लिए रखे गए थे। जो बिल्कुल जल गए थे। एसीपी ने यह भी बताया चारों शव पोस्टमार्टम के लिए भेजे गए हैं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत की असली वजह सामने आएगी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।

पराठे का स्टाल लगाते थे दोनों भाई
मकान मालिक पवन ने बताया कि चंद्रेश और राजेश दोनों सगे भाई हैं और वह स्टॉल लगाकर पराठे बेचने का काम करते थे। पराठा बेचकर ही वह अपना गुजारा करते थे। पराठा बेचने के लिए ही उन्होंने घर में आलू उबालने के लिए रखे होंगे। जिसकी वजह से आलू तो जल गए और उनकी दम घुटने से मौत हुई होगी। कमरे में कहीं भी हवा पास होने का कोई जरिया नहीं था जिसकी वजह से चारों लोगों की दम घुट गई।

पुलिस ने परिजनों को दे दी सूचना
चंद्रेश की पत्नी निशा, उनकी बहन बबली व राजेश की मौत की खबर पुलिस ने उनके परिवार वालों को दे दी है। परिवार वालों के आने के बाद चारों शव उनके सुपर्दे किए जाएंगे। एक ही परिवार के चार लोगों की मौत से हर कोई परेशान है।

Exit mobile version