चाकू मारने के बाद युवक को बाइक से घसीटने वाले मुठभेड़ में पकड़े

नोएडा। जिले थाना सेक्टर 49 के बरौला गांव में एक युवक को बाइक सवार दो लोगों ने पहले चाकू मारकर घायल किया। जबकि बाद में बाइक से करीब तीन किलोमीटर तक घसीटा। इससे युवक की मौत हो गई। घटना में शामिल दोनों आरोपियों को पुलिस ने मुठभेड़ में गोली मारकर गिरफ्तार कर लिया है।

दरअसल, बरौला गांव के रहने वाले मेहंदी हसन का शनिवार रात गांव के ही अनुज और उसके भाई नितिन से विवाद हो गया था। इसके बाद नितिन और अनुज ने मेहंदी हसन पर पहले चाकू से हमला किया और फिर उसे बाइक के पीछे बांधकर करीब 3 किलोमीटर तक घसीटा जिससे उसकी हालत बिगड़ गई। अनुज और नितिन के मेहंदी हसन को बाइक से बांधकर घसीटने का एक वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। घटना को अंजाम देने के बाद नितिन और अनुज मौके से फरार हो गए। जिन्हें पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मुठभेड़ के दौरान गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान बरवाला निवासी अनुज और नितिन के पैर में गोली लग गई। दोनों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस के अधिकारियों ने बताया कि अनुज एक निजी अस्पताल में काम करता है जबकि उसका भाई नितिन दूध का कारोबारी। इन दोनों का मेहंदी हसन से किस बात को लेकर विवाद हुआ इसकी भी पूछताछ दोनों आरोपियों से की जा रही है। मेहंदी हसन के साथ हुई घटना का वीडियो सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया जो कि सोशल मीडिया पर वायरल हुआ तो पुलिस के होश उड़ गए। पुलिस ने दोनों आरोपियों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया है उनके पास से बाइक और घटना में इस्तेमाल किया गया चाकू भी बरामद किया है।

कहासुनी के चलते किया गुनाह
मेहंदी हसन का अनुज और नितिन से मामूली कहासुनी हुई थी। जिसको लेकर अनुज और नितिन ने मेहंदी हसन को फिल्मी स्टाइल में सजा दे डाली। सजा भी ऐसी थी कि जिसने भी वायरल वीडियो देखा उसकी रूह कांप गई। सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो देखकर हर कोई कह रहा था कि यह शायद किसी फिल्म का सीन होगा, लेकिन वह हकीकत में मेहंदी हसन के साथ हो रहे अत्याचार का वीडियो था। अगर अनुज और नितिन को स्थानीय लोगों ने रोका होता तो मेहंदी हसन की मौत नहीं होती।

बदायूं का रहने वाला है मेहंदी हसन
एडीसीपी मनीष मिश्र ने बताया कि मेहंदी हसन मूल रूप से बदायूं जिले का रहने वाला है और वह बरौला गांव में रहकर ई रिक्शा चलाता था। मेहंदी हसन की मौत के बाद उनके परिजनों की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को मुठभेड़ में गिरफ्तार कर लिया गया है। मेहंदी हसन और दोनों आरोपियों के बीच क्या कहा सुनी हुई। इसकी भी पूछता दोनों आरोपियों से की जा रही है।

Exit mobile version