गाजियाबाद: व्यापारी की मौत के मामले में तीन महीने बाद केस दर्ज, नौ अक्टूबर को मिली थी लाश

गाजियाबाद। दिल्ली के भजनपुरा में रहने वाले ऑटो पार्ट्स व्यापारी राजू श्रीवास्तव की लाश नौ अक्टूबर को ऑक्सीहोम सोसायटी के पास शव मिलने के मामले में उनकी पत्नी ने हत्या का केस दर्ज कराया है। टीलामोड़ थाना पुलिस ने पत्नी शालू श्रीवास्तव की तहरीर पर अज्ञात के खिलाफ मुकदमा लिखकर जांच शुरू कर दी है।

भजनपुरा के गौतम विहार निवासी राजू श्रीवास्तव का कश्मीरी गेट पर ऑटो पार्ट्स का व्यापार था। वह सात अक्टूबर की शाम साढ़े आठ बजे दुकान बंद करके घर जाने के लिए निकले थे लेकिन अगले दिन तक वह नहीं पहुंचे। पत्नी शालू उन्हें तलाश करती हुई दिल्ली पुलिस के पास पहुंचीं लेकिन वहां आश्वासन देकर घर लौटा दिया। नौ अक्टूबर की दोपहर राजू का शव लोनी रोड पर ऑक्सीहोम सोसायटी के पास मिला था। पुलिस ने शव की तलाशी ली लेकिन पहचान के लिए कोई कागजात नहीं मिला। पुलिस ने आसपास के जिलों की पुलिस को शव के फोटो भेजे और सोशल मीडिया का सहारा लिया। शालू उस वक्त सूचना पाकर वह टीला मोड़ थाने पहुंची और पोस्टमार्टम के बाद शव लेकर चली गईं। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सिर में चोट और गला दबाने के निशान आए थे।

अब लिखाने पहुंची केस
बुधवार को शालू डीसीपी ट्रांस हिंडन के कार्यालय पहुंची और पति की हत्या करने वाले को गिरफ्तार कर न्याय दिलाने की गुहार लगाई। उनका कहना था कि पति की गुमशुदगी लिखने के लिए दिल्ली पुलिस को शिकायत दी थी लेकिन वहां कोई कानूनी मदद नहीं मिली। इसके बाद टीला मोड़ थाने पहुंची तो पुलिस ने उन्हें दिल्ली का मामला बताकर कई दिन आश्वासन दिया। उन्होंने तहरीर में बदलाव कराने का भी आरोप लगाया है। डीसीपी निमिष पाटिल का कहना है कि महिला की शिकायत पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर विभिन्न पहलुओं पर जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version