गाजियाबाद: महिला से इंस्टाग्राम पर लड़की बनकर की दोस्ती, फिर अश्लील तस्वीरें कर रहा वायरल

गाजियाबाद। महिला से इंस्टाग्राम पर लड़की बनकर बात करते हुए दोस्ती बढ़ाकर युवक ने महिला की अश्लील फोटो बनाकर रिश्तेदार व परिवार वालों को सेंड कर दीं। जबकि अब आरोपी महिला को ब्लैकमेल भी कर रहा है। मामले की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

पूरा मामला साहिबाबाद के लिंक रोड थाना क्षेत्र का है। यहां रहने वाली महिला की ओर से दर्ज मुकदमे के मुताबिक महिला से इंस्टाग्राम पर एक व्यक्ति ने लड़की बनकर बात की फिर उनकी फोटो को अश्लील बनाकर रिश्तेदार व परिजनों के फोन पर भेजकर ब्लैकमेल कर रहा है। महिला का कहना है कि उनकी इंस्टाग्राम पर एक युवती से बात हुई थी। कुछ समय तक सब कुछ ठीक था। अचानक पिछले दिनों से उन्हें मैसेज कर शोषण करना शुरू कर दिया। उनसे अलग-अलग तरह की मांग होने लगी। इतना ही नहीं, उनके फोन से कॉल डिटेल निकाल ली। उसके अलावा फोन की गैलरी से सभी फोटो निकालकर उन्हें अश्लीलता के साथ अलग-अलग लोगों को भेजकर ब्लैकमेल करना शुरू कर दिया है।

अहमदाबाद का है आरोपी
महिला के मुताबिक आरोपी पेशे से चिकित्सक है और वह अहमदाबाद में रहता है। लिंक रोड पुलिस का कहना है कि आईटी टीम महिला को ब्लैकमेल करने वाले के जल्द पकड़ लेगी। फिलहाल उसकी लोकेशन समेत अन्य चीजें खंगाली जा रही हैं।

Exit mobile version