गाजियाबाद: प्रमोद हत्याकांड में शामिल 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

गाजियाबाद। थाना टीला मोड इलाके में 23 अक्टूबर 2023 को हुई प्रमोद नाम के व्यक्ति की हत्या के मामले में फरार चल रहे 25000 के इनामी बदमाश को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार बदमाश ने बताया कि वह प्रमोद की हत्या करने में शामिल नहीं था लेकिन हत्या किए जाने की जानकारी उसे थी। पुलिस इस हत्याकांड से जुड़े 14 आरोपियों को पहले ही जेल भेज चुकी है।

23 अक्टूबर 2023 को महमूदपुर के रहने वाले प्रमोद उर्फ लालू की की गोली मारकर सनसनीखेज तरीके से हत्या की गई थी। प्रमोद की हत्या के बाद उनके परिजन विनोद ने तहरीर देकर थाना टीला मोड़ में हत्या की धाराओं में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस दर्ज कर करीब 14 आरोपियों को पहले ही जेल भेज दिया था। जबकि एक आरोपी 25000 का इनामी बदमाश जितेन्द्र फरार हो गया था। जिसे पुलिस ने ऑक्सी होम के पास से गिरफ्तार कर लिया गिरफ्तार बदमाश मैन बाजार फर्रुखनगर थाना टीलामोड़ का रहने वाला है। पुलिस की पूछताछ में गिरफ्तार इनामी बदमाश जितेंद्र ने बताया कि प्रमोद उर्फ लालू की हत्या के समय वह मौके पर नही था लेकिन मुझे पूरी जानकारी थी कि प्रमोद की हत्या होने वाली है। मैं भी अन्य लोगो के साथ उसकी हत्या के षडयंत्र में शामिल था। पुलिस ने अभी बताया कि प्रमोद की हत्या के बाद फरार हुए बदमाश जितेंद्र पर थाना टीला मोड़ पुलिस ने 25000 का इनाम घोषित किया था।

14 नामजद जा चुके हैं जेल
थाना टीला मोड़ पुलिस के अधिकारियों ने बताया की प्रमोद की हत्या से जुड़े 14 आरोपियों को पहले ही जेल भेजा जा चुका है। इन लोगों ने प्रमोद की बहुत ही सनसनीखेज है तरीके से हत्या की थी। 25000 का इनामी जितेंद्र फरार हो गया था उसे भी पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Exit mobile version