गाजियाबाद: महबूब हत्याकांड के दो आरोपी पकड़े, तीसरा पिस्टल लेकर फरार

गाजियाबाद। जिले की नन्दग्राम थाना पुलिस ने कार खरीदफरोख्त को लेकर हुई हापुड़ के एक व्यक्ति की हत्या की घटना का खुलासा करते हुए दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार हत्यारोपी सुमित और अंकित ने हापुड़ के रहने वाले महबूब की हत्या करने की बात को स्वीकार किया है। दोनों आरोपियों ने पुलिस को बताया कि कार खरीदने और बेचने को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद महबूब की गोली मारकर हत्या की गई।

नंदग्राम थाना क्षेत्र के राजनगर एक्सटेंशन के राजगार्डन सिटी सोसाइटी में जिला हापुड़ जिले के थाना हाफिजपुर के गांव बढौदा सिहानी के रहने वाले महबूब अपने साथी सुमित अंकित त्यागी और विजय के साथ कार खरीदने और बेचने का काम करते थे। इन तीनों का महबूब से किसी बात को लेकर विवाद हुआ जिसके बाद महबूब की गोली मारकर इन लोगों ने हत्या कर दी। हत्या करने के बाद अंकित त्यागी और विजय मौके से फरार हो गया जबकि सुमित घायल महबूब को अस्पताल लेकर पहुंचा ताकि घटना का उसे पर शक ना हो। पुलिस ने जब घटना की जांच पड़ताल की तो सुमित, अंकित त्यागी और विजय का नाम सामने आया। पुलिस ने महबूब के भाई मारूफ की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल की और सुमित को पहले हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी लेकिन तब तक अंकित और विजय फरार हो गए थे। सुमित के बताए पते पर पुलिस ने अंकित को भी गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार दोनों हत्या आरोपियों ने बताया कि मामूली विवाद के चलते हम लोगों ने पिस्टल से महबूब पर गोली चला कर हत्या कर दी, पिस्टल हमारा साथी विजय लेकर चला गया। पुलिस फरार विजय की तलाश में भी जुटी हुई है।

महबूब ने साथियों से छिपाकर लिया था प्रोफिट

गिरफ्तार महबूब के हत्यारोपी सुमित और अंकित ने बताया कि महबूब ने एक पुरानी कर बेचने के लिए सौदा किया था। इसके बाद महबूब ने हम लोगों को बिना बताए उसे कर को ज्यादा पैसों में बेचकर प्रोफिट कमा लिया। जिसे हम लोगों को बुरा लगा और हम लोगों की इसी बात को लेकर कहा सुनी हुई। कहासुनी के दौरान हम लोगों ने महबूब की पिस्टल से गोली मारकर हत्या कर दी।

फरार विजय की तलाश में जुटी पुलिस

मामले में पुलिस के अधिकारियों को कहना है कि महबूब के हत्या आरोपी विजय को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। सुमित और अंकित को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया गया है। जिस पिस्टल से महबूब को गोली मारी गई है वह भी विजय के पास ही बताई जा रही है। जल्दी विजय को गिरफ्तार कर घटना में इस्तेमाल की गई पिस्टल भी बरामद की जाएगी।

Exit mobile version