गाजियाबाद: हादसे में शख्स की मौत, रातभर रौंदते रहे वाहन

गाजियाबाद। एनएच 9 पर अज्ञात वाहन की चपेट में आकर एक शख्स की मौत हो गई। हादसे के बाद सड़क पर गिरे शख्स पर रातभर वाहन चलते रहे। चूंकि घना कोहरा था, ऐसे में वहां लगे सीसीटीवी कैमरों में भी कुछ स्पश्ट नहीं दिखा है। रातभर रौंदे जाने के बाद शव पूरी तरह डैमेज हो गया, केवल बाल ही शेश बचे हैं। शव युवक का है या युवती का, यह भी स्पश्ट नहीं हो सका है।

हादसा गाजियाबाद-हापुड़ हाईवे पर वेव सिटी थाना क्षेत्र में सदभावना कट के नजदीक हुआ। सोमवार रात में किसी को कुछ पता नहीं चला। मंगलवार सुबह जब कुछ लोग घूम रहे थे तो उनकी नजर सड़क पर गई। उन्हें ऐसा लगा, जैसे रात यहां कोई एक्सीडेंट हुआ हो। जब वे करीब पहुंचे तो गौर से देखने पर उसे इंसान की कुछ उंगलियां दिखाई दीं। इसके बाद पता चला कि यहां रात किसी व्यक्ति का एक्सीडेंट हुआ और वो मर गया। सोमवार रात 8 बजे से ही हाईवे पर घना कोहरा शुरू हो गया था। रात 10 बजे के आसपास स्थिति ये थी कि विजिबिलिटी शून्य हो गई थी। 5 मीटर दूर चल रहे वाहन भी दिखाई नहीं दे रहे थे। माना जा रहा है कि सोमवार रात ही अज्ञात वाहन की चपेट में आकर यहां पर इस व्यक्ति की मृत्यु हो गई और कोहरे की वजह से नहीं दिखने के कारण पूरी रात वाहन उसको रौंदते गए।

उंगली, कान का टुकड़ा व बाल मिले
वेव सिटी थाना प्रभारी अंकित कुमार ने बताया, मंगलवार सुबह हादसे में मौत होने की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची। सड़क से पुलिस को कुछ सिर के बाल, एक उंगली और कान का टुकड़ा मिला है। इसे भी पुलिस ने बमुश्किल सड़क से खुरचकर उठाया। इसके अलावा शरीर का कोई भी पार्ट पूरा नहीं मिला। यहां तक कि कपड़े-वगैरह भी वाहनों की चपेट में आकर गायब हो चुके थे। घटनास्थल के आसपास सभी सीसीटीवी कैमरों की फुटेज देखी। कोहरे की वजह से कुछ भी स्पष्ट दिखाई नहीं दे रहा था। अब आसपास के थानों में मिसिंग लोगों की जानकारी जुटाई जा रही है। हर संभव प्रयास किए जा रहे हैं कि मृतक की पहचान हो जाए। पुलिस ने जांच के लिए जो पार्ट भेजे हैं, उनसे सिर्फ यही पता चल पाएगा कि मरने वाला पुरुष है या महिला और उसकी उम्र कितनी है।

Exit mobile version