गाजियाबाद: गैंगस्टर समेत वाहनों से बैटरी चुराने वाले पकड़े

गाजियाबाद। जिले में पुलिस ने अलग-अलग थाना क्षेत्र में तीन अभियुक्तों को गिरफ्तार किया है। इन्दिरापुरम थाना पलिस ने वाहनों की बैटरी चोरी करने वाले दो अभियक्त पकड़े हैं। इनके पास से चोरी की बैटरी व घटना में प्रयुक्त स्कूटी बरामद की गई है। 14 जनवरी को सेक्टर 17 वसुंधरा के रहने वाले विजयकांत में थाना इंदिरापुरम वाहन से बैटरी चोरी होने की शिकायत दर्ज कर मुकदमा कराया था।

मुखबिर की सूचन पर पुलिस ने अंश सक्सेना और मेहराजुद्दीन को अग्रसेन चौक के पास से गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार अंश और मेहराजुद्दीन से तलाशी के दौरान चोरी की बैटरी और घटना में इस्तेमाल की गई स्कूटी बरामद की गई। गिरफ्तार दोनों अभियुक्त अंश व मेहराजुद्दीन ने बताया कि वह मांग कर स्कूटी लाए थे और उसी से चोरी की घटना को अंजाम दिया। दोनों ने बताया कि वह चोरी की बैटरी बेचने की फिराक में थे तभी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार कर लिया।

गैंगस्टर पकड़ा, चल रहा था फरार
वहीं थाना साहिबाबाद पुलिस ने गैंगस्टर में वांछित अभियुक्त सुहैल निवासी डी 50 शहीद नगर को शहीद नगर मैट्रो स्टेशन के पास से गिरफ्तार कर लिया।
पुलिस ने बताया कि गैंगस्टर वांछित सुहैल पर के खिलाफ एनसीआर क्षेत्र में लूट के एक दर्जन अभियोग पंजीकृत है। पुलिस सुहैल से यह भी पूछताछ कर रही है कि उसने कहां-कहां घटना हुआ अंजाम दिया है।

Exit mobile version