गाजियाबाद: घर में कलह करता है हेड कांस्टेबल, बेटी ने लिखाई एफआईआर

गाजियाबाद। जिले में तैनात रहे हेड कांस्टेबल पर उसकी बेटी ने घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज कराया है। युवती की तहरीर पर घंटाघर कोतवाली पुलिस ने यह कार्रवाई अमल में लाई है। बेटी के मुताबिक 2 महीने पहले तक वह गाजियाबाद में तैनात थे। आरोप है कि पिछले 16 सालों से वह उसकी मां उसके और उसके दो छोटे भाइयों के साथ मारपीट करता है।

गाजियाबाद के थाना कोतवाली घंटाघर में एक युवती ने अपने पिता के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। आरोपी पिता अरुण वीर सिंह राघव उत्तर प्रदेश पुलिस में हेड कांस्टेबल है। युवती के मुताबिक दो महीने पहले उसके पिता गाजियाबाद के थाना खोड़ा में तैनात थे। अब 2 महीने से वह घर नहीं आए हैं न ही उनका किसी तरीके से संपर्क हुआ है। युवती का कहना है कि परिवार में वह उसकी मां और दो छोटे भाई हैं। जो दसवीं और सातवीं क्लास में है। आरोप है कि विजयनगर की रहने वाली एक महिला से उसके पिता के अवैध संबंध हैं। जिनको लेकर वह घर में मारपीट करते हैं। इस मामले में उन्होंने गाजियाबाद के पुलिस कमिश्नर से शिकायत की तो कमिश्नर ने कार्रवाई का भरोसा दिया। एसीपी घंटाघर कोतवाली रविंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि युवती की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है।

थानास्तर पर नहीं मिल रही मदद
मुकदमे के मुताबिक एक अन्य महिला के चक्कर में उसके पिता इस तरह की करतूत करते हैं। पीड़ित युवती का कहना है कि अधिकारी पूरी मदद का आश्वासन दे रहे हैं लेकिन थानास्तर पर कार्रवाई करने से पुलिस कतरा रही है। क्योंकि यहां मामला स्टाफ का फंस रहा है।

Exit mobile version