गाजियाबाद: नाबालिग के साथ रेप, दोस्त के बहनोई की वारदात

गाजियाबाद। नाबालिग लड़की के साथ उसके बहनोई के दोस्त ने रेप किया। बहनोई भी इस दौरान मौजूद रहा और उसने उल्टा आरोपी की मदद की। मामले की जानकारी पर आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है।

मसूरी क्षेत्र के भूड़गढ़ी निवासी 13 साल की किशोरी के साथ उसके जीजा के दोस्त ने दुष्कर्म किया। जिसमें जीजा ने दोस्त की इस वारदात में मदद की। जीजा देखरेख के लिए छत पर खड़ा रहा। वारदात करने के बाद आरोपी वहां से भाग गए। किशोरी को गुमसुम देख परिजनों ने उससे कारण पूछा तो रोते हुए उसने आपबीती बताई। मामले में किशोरी के पिता ने दामाद और उसके दोस्त फरदीन के खिलाफ मसूरी थाने में मुकदमा दर्ज कराया है। किशोरी के पिता ने बताया कि वह और उनकी पत्नी मजदूरी करते हैं। उनकी एक बेटी बादलपुर के गांव छिडौली में रहती है। दो जनवरी को वे दोनों काम पर चले गए। घर पर उनके बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान उनका दामाद व उसका दोस्त फरदीन उनके घर आया और उनकी 13 साल की बेटी को छोड़कर सभी बच्चों को रुपये देकर दुकान पर टॉफी लेने भेज दिया। इसके बाद फरदीन ने उनकी बेटी के साथ कमरे में ले जाकर दुष्कर्म किया। इसमें उनके दामाद ने उसे रोकने के बजाए उसकी मदद की। वारदात को अंजाम देकर दोनों भाग गए। एसीपी मसूरी नरेश कुमार ने बताया कि मामले में शिकायत मिलते ही मुकदमा दर्ज कर दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

रोकर बताई घिनौनी हरकत
किशोरी के पिता ने बताया कि जब वह शाम को घर लौटे तो उन्हें बेटी गुमसुम दिखाई दी। उन्होंने उससे कारण पूछा तो उसने कुछ नहीं बताया। तीन जनवरी को भी बेसुध और गुमसुम थी। उन्होंने उससे कारण पूछा तो उसने रोते हुए जीजा और उसके दोस्त की घिनौनी हरकत के बारे में आपबीती बताई। इसके बाद उन्होंने मसूरी पुलिस से शिकायत की।

Exit mobile version