गाजियाबाद: चार सौ रुपये की खातिर हुई थी बुजुर्ग की हत्या, दो गिरफ्तार

गाजियाबाद। घर में बुजुर्ग की चाकू मारकर हत्या की वारदात का पुलिस ने खुलासा कर दिया है। पुलिस ने दो लोगों को गिरफ्तार किया है। दोनों का बुजुर्ग से काफी याराना था। ब्याज के चार सौ रुपये इस हत्याकांड की वजह बने। वहीं बुजुर्ग ने इनमें एक आरोपी को चांटा जड़ दिया था। उसका बदले लेने के लिए हत्या की गई थी।

डीसीपी ट्रांस हिंडन निमिष पाटिल ने बताया थाना खोड़ा क्षेत्र में 3 तारीख को 55 वर्षीय दिनेश मिश्रा का शव उनके घर में मिला था। दिनेश मिश्रा घर पर अकेले रहते थे। दिनेश मिश्रा की चाकू से गोदकर हत्या की गई थी। पुलिस की कई टीम लगातार हत्यारों को पकड़ने का प्रयास कर रही थी। पुलिस ने सीसीटीवी और सर्विलांस के जरिए शाहिद और मदनलाल को पकड़ा है। मदनलाल की उम्र जहां 55 वर्ष है वहीं शाहिद की उम्र 25 वर्ष है। निमिष पाटिल के मुताबिक मदनलाल शाहिद और मृतक दिनेश मिश्रा तीनों की दोस्ती थी और तीनों एक साथ बैठकर शराब पीते थे। करीब 6 महीने पहले दिनेश मिश्रा से शाहिद ने 2000 रुपए उधार लिए थे। शाहिद ने दिनेश को 2000 रुपए लौटा दिए थे। लेकिन दिनेश 600 रुपए ब्याज के मांग रहा था।

दो सौ दे चुका, दो सौ थे बकाया
पुलिस के मुताबिक ब्याज में से भी 200 रुपए शाहिद दिनेश को दे चुका था। पुलिस जांच में सामने आया है कि पैसे की वसूली को लेकर दिनेश शाहिद के साथ बदसलूकी करता था गाली गलौज करता था और एक थप्पड़ भी मार दिया था। शाहिद उसी दिन से दिनेश मिश्रा की हत्या करना चाहता था।

तीनों ने एक साथ बैठकर शराब पी थी
पुलिस के मुताबिक 2 तारीख में भी तीनों ने एक साथ बैठकर शराब पी थी लेकिन इनको मौका नहीं मिल पाया। उसके बाद 3 तारीख को मौका देखकर शाहिद ने दिनेश मिश्रा पर चाकू से वार कर दिया। मदनलाल घर के बाहर खड़े होकर निगरानी कर रहा था। पुलिस ने शाहिद और मदनलाल को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही वह चाकू भी बरामद किया है जिससे हत्या की गई थी।

Exit mobile version