गाजियाबाद: यूपी में अपने दम पर चुनाव लड़ने को तैयार है कांग्रेस: प्रमोद कृष्णम

गाजियाबाद। कांग्रेसी नेता और धर्म गुरु आचार्य प्रमोद कृष्णम ने अपने बयान में सूबे की रीजनल पार्टियों पर निशाना साधा है। कहा कि कांग्रेस पार्टी उत्तर प्रदेश में अपने दम पर चुनाव लड़ने के लिए तैयार है। रीजनल पार्टी सपा बसपा या कोई भी पार्टी हो गलतफहमी में न रहे। साथ ही प्रमोद कृष्णम ने अरविंद केजरीवाल को मिल रहे ईडी के समन पर कहा कि अरविंद केजरीवाल की ईमानदारी पर शक नहीं करना चाहिए।

आचार्य प्रमोद सिस्टम ने कहा कि हम मोदी से डरते नहीं है प्यार करते हैं। वह हमारे प्रधानमंत्री हैं हालांकि सरकार की नीति और फैसले की आलोचना का अधिकार हमें है। प्रमोद कृष्णम ने आगे कहा कि बिना मायावती को साथ लिए उत्तर प्रदेश में बीजेपी को हराना मुश्किल है। उत्तर प्रदेश में बीजेपी को हराना सिर्फ कांग्रेस की जिम्मेदारी नहीं है। जितनी कांग्रेस की जिम्मेदारी है उतनी ही जिम्मेदारी रीजनल पार्टियों की है।

प्रधानमंत्री को सोचना चाहिए
अरविंद केजरीवाल को मिल रहे ईडी के समन पर प्रमोद कृष्णम ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की ईमानदारी पर शक नहीं करना चाहिए। अरविंद केजरीवाल जमीन से जुड़े और उठे नेता है। देखा जा रहा है कि सीबीआई और ईडी का कुछ ज्यादा ही हो रहा है। प्रधानमंत्री को यह देखना चाहिए। जो विपक्ष में है उसके यहां ईडी और सीबीआई पहुंच रही है।

Exit mobile version