गठबंधन हमारी आस्था पर चोट करता है: पीएम

File Photo

केरल। त्रिशूर में पीएम नरेंद्र मोदी के रोड शो के दौरान लोगों की भारी भीड़ उमड़ी। प्रधानमंत्री ने लोगों का अभिवादन स्वीकार किया। इस दौरान त्रिशूर में स्त्री शक्ति कार्यक्रम को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि केरल की बेटियों ने भारत की आज़ादी, संस्कृति और संविधान के निर्माण में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है।

आजकल देश में मोदी की गारंटी की चर्चा है, लेकिन मैं मानता हूं कि देश की नारी शक्ति विकसित भारत के संकल्प की सिद्धि की सबसे बड़ी गारंटी है। दुर्भाग्य से आज़ादी के बाद कांग्रेस की सरकारों ने, एलडीएफ-यूडीएफ की सरकारों ने नारी शक्ति को कमजोर माना। लोकसभा और विधानसभा में महिलाओं को आरक्षण देने वाला कानून वर्षों तक लटकाए रखा। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने यह भी कहा कि आईएनडीआई गठबंधन को सिर्फ एक ही काम आता है। गठबंधन हमारी आस्था पर चोट करता है। इन्होंने मंदिरों को, हमारे त्योहारों को भी लूट का माध्यम बना दिया है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण सुनने के लिए इकट्ठी हुई भीड़ मोदी की एक-एक बात पर अमल करती नजर आई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंच से ही 2024 के चुनाव के भूगोल के संकेत दिए। इस दौरान केरल के तमाम भाजपा नेता भी मौजूद रहे।

दो लाख महिलाओं की जुटी भीड़
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने त्रिशूर में दो लाख महिलाओं की एक विशाल सभा को संबोधित किया। इसे अंदाजा लगाया जा रहा है कि आगामी लोकसभा चुनावों की भाजपा तैयारी में जुट चुकी है। प्रधानमंत्री ने संसद के दोनों सदनों में महिला आरक्षण विधेयक को पारित होने के भी सम्मेलन में महिलाओं को जानकारी देकर फायदे गिनाए।

लेफ्ट और कांग्रेस ढोंग रचते रहे: पीएम
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने केरल के त्रिशूऱ में कहा कि केरल में लंबे समय तक लेफ्ट और कांग्रेस सत्ता और विपक्ष का ढोंग रचते रहे। ये सिर्फ नाम के लिए दो पार्टियां है। केरल में भ्रष्टाचार हो, क्राइम हो या परिवारवाद ये दोनों सब कुछ मिलकर करते है। अब इंडी अलायंस बनाकर इन्होंने घोषणा कर दी है कि इनकी विचारधारा और नीतियों में कोई अंतर नहीं है।

Exit mobile version