गाजियाबाद: सिपाही की हुई थी पीटकर हत्या, पोस्टमार्टम में खुलासा, पत्नी समेत कई नामजद

गाजियाबाद। दिल्ली पुलिस के सिपाही की मौत के मामले में गाजियाबाद जिले के साहिबाबाद कोतवाली में सिपाही के पिता की शिकायत के बाद पत्नी, बेटी, ससुर, साला व अन्य पर गैर इरादतन हत्या व साजिश रचने का मुकदमा दर्ज किया गया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्दी आरोपियों को गिरफ्तार करके पूछताछ कर जेल भेजा जाएगा।

दिल्ली पुलिस में तैनात सिपाही रामवीर के पिता राजपाल ने बताया कि उनके बेटे की संदिग्ध हालात में मौत हुई थी। जिसके बाद पुलिस ने पोस्टमार्टम कराया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पुष्टि हुई की रामवीर के शरीर पर कई गंभीर चोटों के निशान है। राजपाल ने यह भी बताया कि उनके बेटे रामवीर से उनकी पत्नी अर्चना का आए दिन विवाद होता था। जिसके कारण सिपाही रामवीर कुछ दिन पहले ही हरिद्वार चला गया था। रामवीर के पिता ने आरोप लगाया कि 30 दिसंबर को उनके बेटे की बहू अर्चना ने झगड़ा किया इसके बाद बहू ने अन्य लोगों के साथ बेटे को बुरी तरह पीटकर हत्या कर दी। राजपाल ने यही भी बताया कि उनके बेटी की बहू ने ही पुलिस को पूरे मामले की सूचना दी ताकि हत्या का शक उन लोगों पर ना हो। पहले उन्हें भी किसी पर शक नहीं था लेकिन सिपाही रामवीर ने अपनी मौत से पहले मां से बात की थी। जिसमें उन्होंने पत्नी से प्रताड़ित होने की बात कही थी जिसके बाद राजपाल को शक हुआ और उन्होंने पुरुष को तहरीर देकर बहु,बेटी, साला, ससुर व अन्य लोगों पर रामवीर की हत्या करने का आरोप लगाया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

ऐसे हुआ सिपाही के पिता को शक
सिपाही रामवीर के पिता राजपाल ने बताया कि जब उन्होंने अपने बेटे की बहू से बात की तो उसके मुंह से निकल गया कि पिताजी की पिटाई से रामवीर के ज्यादा चोट लगी है। इसके बाद राजपाल ने बहू अर्चना, पोती रिया, समधी सुरेश पाल, संदीप व अन्य लोगों पर गैर इरादतन हत्या व साजिश रचने का केस दर्ज कराया। रामवीर ने घटना होने से पहले एक बार अपनी मां से भी बात की थी। इसके बाद उसने किसी से फोन पर बात नहीं की।

पोस्टमार्टम रिपोर्ट में खुला राज
पोस्टमार्टम रिपोर्ट में रामवीर की पिटाई से मौत होने की पुष्टि हुई है। साथ ही रामवीर के शरीर पर 20 से 25 जगह चोट के निशान भी मिले हैं। मामले में एसीपी साहिबाबाद रजनीश उपाध्याय ने बताया राजपाल सिंह की तहरीर पर चार नामजद समेत अन्य पर गैर इरादतन हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है। पुलिस जल्द ही नामजद आरोपियों को गिरफ्तार कर जांच पड़ताल करेगी।

Exit mobile version