गाजियाबाद: मेट्रो स्टेशन से कूदकर युवक ने जान दी, पत्नी की हत्या का है पुलिस को शक

गाजियाबाद। पत्नी की हत्या के बाद पति ने कौशांबी मेट्रो स्टेशन से कूदकर जान दे दी। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है। हत्या क्यों और किसने की। जबकि पति ने आत्महत्या क्यों की। इस सवाल का जवाब हरियाणा पुलिस तलाशने में जुटी है। वहीं यूपी की गाजियाबाद पुलिस ने शव के पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के लिए लिखापढ़ी शुरू कर दी है। हालांकि पुलिस को शक है कि युवक ने ही पत्नी की हत्या की थी।

गुरुग्राम में स्थित मकान नंबर-31/15 में गौरव शर्मा अपनी पत्नी लक्ष्मी रावत और बच्चे के साथ रहते थे। गुरुग्राम पुलिस को रविवार रात सूचना मिली कि इस मकान के अंदर से लगातार बच्चे के रोने की आवाजें आ रही हैं। पुलिस जब मौके पर पहुंची तो वहां एक महिला की लाश पड़ी हुई थी, जिसकी पहचान 23 वर्षीय लक्ष्मी रावत के रूप में हुई। पति गौरव शर्मा फरार था, इसलिए पुलिस का इस हत्याकांड में पहला शक उसी पर गया। गौरव शर्मा की खोजबीन जारी थी। इसी बीच सोमवार सवेरे करीब साढ़े 10 बजे सूचना मिली कि गाजियाबाद के कौशांबी मेट्रो स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर-एक से कूदकर 30 वर्षीय गौरव शर्मा ने खुदकुशी कर ली है। उसके मोबाइल और अन्य दस्तावेजों के आधार पर पहचान हो पाई।

छह महीने पहले आकर बसे थे
लक्ष्मी रावत और गौरव शर्मा आगरा के रहने वाले थे। करीब छह महीने पहले ही ये परिवार गुरुग्राम डीएलएफ फेस-तीन के एस ब्लॉक में रहने के लिए आया था। महिला के शरीर पर ब्लेड से काटने के निशान मिले हैं। पुलिस को लक्ष्मी का मोबाइल फोन घर में ही टॉयलेट शीट में पड़ा मिला है। फिलहाल गौरव शर्मा के परिजन गाजियाबाद पहुंच रहे हैं।

Exit mobile version