गाजियाबाद: नए साल के स्वागत में जमकर छलके जाम, सात करोड़ की बिकी शराब

गाजियाबाद। नए साल की आमद और पुरानी साल की विदाई का जश्न जमकर मनाया गया। रेस्टोरेंट्स से लेकर पब और शराब की दुकानों पर देर रात तक भारी भीड़ रही। नए साल का जश्न मनाते हुए शहर के लोग सात करोड़ की शराब गटक गए। जिला आबकारी अधिकारी राकेश कुमार के मुताबिक चार करोड़ रुपये की शराब की बिक्री रोज होती है, लेकिन 31 दिसंबर को यह बिक्री बढ़कर सात करोड़ तक पहुंच गई।

लोगों ने नव वर्ष का पलकें बिछाकर स्वागत किया। 12 बजते ही आकाश में आतिशबाजी का शानदार नजारा देखने को मिला। जैसे की घड़ी में 12 बजे लोग जश्न में डूब गए। होटल, रेस्टोरेंट, माल, सोसायटियों में देर रात तक जमकर जश्न मनाया गया। इंदिरापुरम की शिप्रा सन सिटी में रविवार दोपहर 12 बजे रात 12 बजे के बाद तक व्यंजन, उपहार आदि के स्टाल लगे रहे। बच्चों के लिए झूला, खिलौना आदि दुकान लगाई गई। 12 बजते ही बच्चों से लेकर बड़ो तक तक ने जश्न मनाया। शिप्रा सन सिटी फेज दो सीपी बालियान ने बताया अलग- अलग ग्रुप में लोगों ने पार्टी की।

डीजे पर थिरके लोग
शिप्रा रिवेरा में भी लोगों ने अपने-अपने स्तर से जश्न मनाया। सनराइज ग्रीन में सोसायटी में भी म्यूजिक पर लोगों ने जमकर डांस किया। वसुंधरा, वैशाली, शालीमार गार्डन राजेंद्र नगर आदि कालोनी में भी लोगों ने समूह में जश्न मनाया। बालीवुड के गानों पर जमकर डांस किया। बच्चों एवं महिलाओं ने समूह में केक काटा। वसुंधरा की आलिव काउंटी सोसायटी में सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन कर जश्न मनाया गया। लोगों ने देर शाम से ही ढोल नंगाड़ों के डांस करना शुरू कर दिया था। रात 12 बजे के बाद यहां लोगों ने केक काटा।

Exit mobile version