गाजियाबाद: टोल प्लाजा पर बैरियर तोड़ा, फिर जमकर मारपीट-फायरिंग

गाजियाबाद। दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे स्थित पर भोजपुर टोल का बैरियर तोड़ने के बाद कार सवारों ने टोल कर्मियों से जमकर मारपीट की। साथ ही हवाई फायरिंग करते हुए टोल के उप प्रबंधक के सीने पर पिस्टल तान दी। घटना टोल प्लाजा पर लगी सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस के पहुंचने से पहले ही कर सवार मौके से फरार हो गए उनकी तलाश में पुलिस जुटी हुई है।

मोदीनगर कोतवाली इलाके के दिल्ली-मेरठ एक्सप्रेसवे स्थित भोजपुर टोल का बैरियर कार सवारों ने तोड़ दिया। जब टोलकर्मियों ने कार सवारों को रोककर बैरियर तोड़ने का कारण पूछा तो कार सवारों ने टोल कर्मियों के साथ मारपीट शुरू कर दी। टोलकर्मियों ने बताया कि इतना ही नहीं कर सवार लोगों ने हवाई फायरिंग की और टोल के उप प्रबंधक के सीने पर पिस्टल भी तान दी। टोलकर्मियों के साथ हुई मारपीट और फायरिंग की घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई है। मौके पर पहुंची पुलिस भी सीसीटीवी कैमरे के आधार पर जांच पड़ताल में जुट गई है। टोल के उप प्रबंधक रोहित कुमार मिश्रा ने बताया कि एक कार में सवार कुछ लोग दिल्ली की ओर से आ रहे थे। टोल पर बैरियर लगा हुआ था। कार सवारों ने कार न रोककर बैरियर तोड़ दिया। जब उनके साथी रोहित, शिफ्ट प्रभारी ब्रजेश यादव व अजय प्रताप ने कार सवारों को रोककर पूछताछ की तो उन्होंने हवाई फायरिंग शुरू करते हुए मारपीट करने लगे। सभी टोल कर्मचारियों ने आसपास छिपकर अपनी जान बचाई और पुलिस को सूचना दी। पुलिस के मौके पर पहुंचने से पहले ही कार सवार वहां से फरार हो गए।

सीसीटीवी में आया कार नंबर
पुलिस ने बताया कि टोल प्लाजा पर टोलकर्मियों से मारपीट करने वाले कार सवारों की पहचान करने का प्रयास किया जा रहा है। सीसीटीवी में कार का नंबर आ गया है। इसी के आधार पर जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जाएगी। बैरियर तोड़ने के बाद टोलकर्मियों से मारपीट कार सवारों ने क्यों की इसकी भी जानकारी की जाएगी। पुलिस पूरे प्रकरण की जांच कर रही है।

देर से पहुंची पुलिस
टोलकर्मियों ने बताया कि कार सवारों ने इस तरह अंधाधुंध हवाई फायरिंग की कि उन्हें जान बचाना मुश्किल पड़ गया। इतना ही नहीं टोल के ऊपर बंधक पर आरोपियों ने पिस्टल भी तान दी। गनीमत रही कि आरोपियों की फायरिंग से किसी भी टोलकर्मी को कोई क्षति नहीं हुई। इस हमले से किसी भी टोलकर्मी की जान जा सकती थी। टोलकर्मियों का कहना है कि थाना टोल से महज कुछ कम दूरी पर ही है। इसके बाद भी पुलिस समय से नहीं पहुंच पाई और आरोपी मौके से फरार हो गए।

Exit mobile version