गाजियाबाद: मोनू बनकर अली किशोरी को बहलाकर ले गया, कलई खुली तो पुलिस हैरान

गाजियाबाद। नाबालिग लड़की को गलत नाम और गलत धर्म बताकर युवक ने गुमराह किया। इतना ही नहीं उसे बहलाकर अपने साथ भी ले गया। आरोपी की कलई खुली तो पुलिस भी हैरत में पड़ गई। क्योंकि आरोपी मुस्लिम समुदाय से निकला। जबकि नाबालिग को बताया था कि वह हिंदू है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव ने बताया कि थाना क्षेत्र के चिरंजीव विहार इलाके में 15 वर्षीय दसवीं की छात्रा एक किशोरी घर से लापता हो गई थी। परिजनों ने इस मामले में थाने में मुकदमा दर्ज करवाया था। करीब 12 दिनों की तलाश के बाद पुलिस ने किशोरी को बरामद कर लिया था। बरामद होने के बाद पुलिस ने किशोरी का मेडिकल करवाया और कोर्ट में बयान करवा। इस दौरान पुलिस छानबीन में बमहेता गांव के मोनू यादव का नाम सामने आया था। पुलिस को पता लगा था कि मोनू ही किशोरी को अगवा करके ले गया था। हालांकि बारीकि से तफ्तीश हुई तो हैरतंगेज मामला सामने आया।

मोनू निकला अली उर्फ सिद्दीकी
पुलिस ने जब आगे छानबीन की तो पता चला कि मोनू यादव का असली नाम अली उर्फ सिद्दीकी है। इसने नाम बदलकर इस किशोरी से दोस्ती की थी और फिर इसे बहला फुसलाकर लेकर फरार हो गया था। फरारी के दौरान यह लोग अमरोहा और लुधियाना में रहे। पुलिस ने शुक्रवार को अली उर्फ सिद्दीकी को गिरफ्तार कर लिया है और उसे जेल भेजा जा रहा है।

Exit mobile version