गाजियाबाद: लिव इन में रखकर युवती से रेप, गर्भपात भी कराया, दो नामजद

गाजियाबाद। युवती को शादी का झांसा देकर युवक दो साल उसके साथ लिव इन में रहा। आरोप है कि इस दौरान उसके साथ रेप भी किया गया। प्रेग्नेंट हुई तो उसका गर्भपात करवा दिया गया। मामले की तहरीर पर खोड़ा थाना पुलिस ने इस मामले में दो युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है। इनमें एक को साजिश रचने का आरोपी बनाया है।

बिजनौर की रहने वाली युवती दो साल पहले नोएडा में रोजगार की तलाश में आई थी। तभी उसकी मुलाकात नोएडा के सेक्टर 64 में पराठा बनाने वाले जितेंद्र यादव से हुई। जितेंद्र यादव ने युवती से कहा कि वह उसकी शादी करा देगा। जितेद्र ने बुलंदशहर के ऊंचा गांव, थाना अहमद गढ़ के प्रवीन कुमार शर्मा से शादी कराने के लिए कहा। प्रवीन कुमार को भी वहां बुला लिया। युवती ने खुद को दलित बताते हुए शादी करने से मना कर दिया। युवक ने उसे भरोसा दिया कि वह जात-पात को नहीं मानता है। इसके बाद युवक ने उसे शादी का झांसा देकर खोड़ा में किराये के कमरे में रख लिया।

फिर करता रहा रेप
युवती का आरोप है कि वह उसके साथ जबरन दुष्कर्म करता था। इस दौरान वह गर्भवती भी हो गई। आरोपित यह कहकर जबरन गर्भपात करा दिया कि बिना शादी के बच्चे को जन्म देने पर समाज के लोग बुरा भला कहेंगे। आरोप है कि उसके साथ अप्राकृतिक संबंध भी बनाए। जब वह शादी की बात करती तो वह टाल देता था। 25 अक्टूबर को उसने प्रवीन से शादी की जिद की तो उसने उसे दलित बताते हुए शादी करने से मना कर दिया। वह उसे कमरे पर अकेला छोड़ गया। पुलिस का कहना है कि जितेंद्र और प्रवीन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है।

Exit mobile version