मदरसे के छात्र ने लिखा जल्द इंशाअल्लाह दूसरा पुलवामा भी होगा, अरेस्ट

सहारनपुर। सहारनपुर के देवबंद मदरसे के छात्र ने सोशल मीडिया पर पोस्ट अपलोड की है। इसमें उसने स्पश्ट लिखा है कि बहुत जल्द इंशाअल्लाह दूसरा पुलवामा भी होगा। इस आरोपी मोहम्मद ताल्हा को एटीएस ने दारुल उलूम से अरेस्ट कर लिया है। एलआईयू समेत एटीएस उससे पूछताछ में जुटी है। जबकि पुलिस ने उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज कर ली है।

आरोपी छात्र मोहम्मद ताल्हा के सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर पोस्ट की गई। ये पोस्ट उसी ने की है या किसी दूसरे की हरकत है। पुलिस और एटीएस यह भी पता लगाने की कोशिश कर रही है। पकड़ा गया युवक मोहम्मद ताल्हा मजहर झारखंड के जमशेदपुर सरायकेला का रहने वाला है। वह मजहबी तालिम हासिल करने के लिए देवबंद में आया है। एटीएस की स्थानीय यूनिट और पुलिस अब गिरफ्तार किए गए आरोपी के सभी कनेक्शन खंगाल रही है। ये छात्र किन-किन लोगों से बात करता है? इसके फोन में कौन से कौन से वॉट्सऐप ग्रुप हैं? यूट्यूब पर क्या देखता है? गूगल पर क्या सर्च करता है? इसके साथ-साथ जहां रहता है, वहां कौन-सी किताबें ज्यादा पढ़ता है? झारखंड से भी छात्र के बारे में पता किया जा रहा है।

ट्वीट को किया रीट्वीट
सहारनपुर के एसएसपी डॉ. विपिन ताडा का कहना है कि अभी युवक से पूछताछ चल रही है। कुछ विशेष इनपुट सामने निकल कर नहीं आया है। आरोपी छात्र ने किसी के ट्वीट को रिट्वीट किया था।

Exit mobile version