डिप्टी सीएम व सपा नेताओं में छिड़ी जुबानी जंग, एक्स प्लेटफार्म बना अखाड़ा

लखनऊ। यूपी के बदायूं जिले के बिल्सी विधानसभा आगमन पर डिप्टी सीएम से कुछ लोगों ने बिल्सी में रोडवेज बस अड्डा बनवाने की मांग की थी। जिस पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने कहा था कि वह यहां बस अड्डा ही नहीं हवाई अड्डा भी बनवाएंगे। इसका वीडियो वायरल हुआ वायरल वीडियो को मुद्दा बनाकर बदायूं के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने एक्स अकाउंट पर प्रतिक्रिया दी थी। इसके बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने जवाब देते हुए सपा परिवार पर हमला बोला इसके बाद राजनीतिक माहौल गर्म हो गया और एक्स प्लेटफार्म पर जुबानी जंग छिड़ गई।

सबसे पहले ट्विटर पर सपा के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने वीडियो पोस्ट कर लिखा कि डिप्टी सीएम जी बदायूं के लोग बहुत जागरूक हैं , उन्हें पता है आप कितनी हवाई बातें करते हैं । आपकी डबल इंजन की सरकार बदायूं का मेडिकल कॉलेज सुचारू रूप से नहीं चला पा रही है। आप हवाई बातें छोड़ समाजवादी सरकार के कार्यों की मरम्मत व उन्हें पूरा ही करा दें। इसके बाद डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट कर पूर्व धर्मेंद्र यादव और सपा पर हमला बोला। डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने ट्विटर पर लिखा जिस दिन से मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में डा. मोहन सिंह यादव जी ने शपथ लिया है। सपा बहादुर अखिलेश यादव जी का (पीडीए) परिवार डेवलपमेंट अथॉरिटी के सदस्य बहुत उखड़े उखड़े हैं। सैफई हवाई अड्डा बन सकता है तो बंदायू में क्यों नहीं? इसके बाद फिर पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव ने डिप्टी सीएम के ट्वीट को री ट्वीट कर कहा कि हवाई बयान वीर डिप्टी सीएम ( स्टूल मंत्री) सैफई वालों ने बदायूं के लिए क्या किया है। यह बात बदायूं के जनमानस को अच्छी तरह से पता है। जरा अपने गिरेबाँ में झांक कर देखें 10 साल की भाजपा की केंद्र सरकार व 7 साल की उत्तर प्रदेश की भाजपा की सरकार ने बदायूं के प्रति नकारात्मक सोच के अतिरिक्त कुछ नहीं दिया। हवाई बातें छोड़ों कम से कम बिल्सी में बस अड्डा और बदायूँ मेडिकल कॉलेज को सुचारू रूप से चालू करा दो। इतनी भी आपकी क्षमता नहीं है यह बात बदायूं के लोग अच्छी तरह से जानते हैं। आप अपने लिए स्टूल की जगह कुर्सी का इन्तज़ाम कर लें वह ही काफ़ी है।

जनता देगी जवाब
उधर सपा प्रमुख पूर्व सीएम अखिलेश यादव ने भी डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य पर ट्विटर के माध्यम से जमकर हमला बोला उन्होंने कहा कि भाजपाई ‘बस अड्डा’ तो दे नहीं पा रहे और वादा ‘हवाई अड्डे’ का कर रहे है। सच तो ये है कि आम जनता को नहीं बल्कि भाजपा नेताओं को एक ‘हवा-हवाई अड्डे’ की ज़रूरत है, जहाँ से वो अपने झूठ की उड़ानें भर सकें। जनता का मज़ाक़ उड़ाना निंदनीय है, बदायूं की जनता इसका जवाब अगले चुनाव में भाजपा को हराकर देगी।

सरकार सुन रही हो तो हवाई पट्टी बनवाएं
डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य के बिल्सी में हवाई अड्डा बनवाने के वीडियो पर सपा की वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव ने भी ट्विटर के माध्यम से हमला बोला है। सपा के वर्ष नेता शिवपाल यादव ने कहा हम समाजवादी लोग तो चाहते हैं कि आप उत्तर प्रदेश के सभी 75 जिलों में हवाई अड्डा बनवा दें, लेकिन इसके पहले आप कौशांबी में एक हवाई पट्टी भी बना दें, अगर आपकी सरकार में सुनी जा रही है तो? वैसे भी पूरे प्रदेश में सड़क पर चलते हुए श् हवाई श् सफर का अहसास तो हो ही रहा है सरकार।

Exit mobile version