गाजियाबाद: मां के साथ मंदिर गई युवती का अपहरण, कार में डालकर ले गए युवक

गाजियाबाद। मां के साथ मंदिर में पूजा करने गई युवती को कार सवार चार लोग अगवा करके ले गए। महिला ने शोर मचाते हुए बेटी को बचाने की गुहार भी लगाई लेकिन तब तक आरोपी कार दौड़ाते हुए दूर निकल चुके थे। मामले की तहरीर पर पुलिस ने चारों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

मोदीनगर के एक मंदिर में मां के साथ पूजा करने आई युवती को कार सवार मां के सामने ही अगवा कर ले गए। महिला शोर मचाते हुए कार के पीछे भी दौड़ी मगर आरोपी कार लेकर भागने में कामयाब रहे। युवती की मां ने चार के खिलाफ घटना की रिपोर्ट दर्ज कराई है। मेरठ के परतापुर स्थित भूड़बराल साईं धाम कॉलोनी निवासी एक महिला अपनी 18 वर्षीय पुत्री के साथ तीन दिन पूर्व मोदीनगर स्थित एक मंदिर में पूजा करने आई थी। महिला का आरोप है कि इसी दौरान मंदिर के बाहर एक कार रूकी और कार सवार उसकी पुत्री को अगवा कर ले गए। काफी शोर मचाया मगर कार सवार भाग निकले। एसीपी ज्ञान प्रकाश राय का कहना है कि तहरीर के आधार पर बिनौली बस स्टैंड के पास बड़ौत जनपद बागपत निवासी देवा उर्फ देवेश, परविन्द्र, विनोद और कल्लू के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर युवती की तलाश शुरू कर दी है।

कई पहलुओं पर जांच जारी
एसीपी ने बताया कि इस मामले में प्राथमिकता तो युवती की सकुशल बरामदगी है। वहीं कुछ अन्य पहलुओं पर भी जांच चल रही है। ताकि यह पता लग सके कि आखिरकार युवती को क्यों अगवा किया गया है।

Exit mobile version