गाजियाबाद: आठ साल की मासूम से रेप, खंडहर में ले गया था आरोपी, पुलिस ने दबोचा

गाजियाबाद। भंडारे का प्रसाद लेने गई आठ साल की मासूम से दरिंदे ने रेप किया। मामले की जानकारी पर सप्ताहभर बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। वहीं बच्ची का भी मेडिकल कराया गया।

साहिबाबाद स्थित लिंक रोड की एक कॉलोनी में भंडारे का आयोजन सप्ताहभर पहले हुआ था। प्रसाद लेने गई आठ साल की बच्ची संग दुष्कर्म किया गया। पुलिस के मुताबिक आरोपी एक ढाबे पर काम करता है। ुलिस ने बताया कि घटना के सात दिन बाद आरोपी को बाजार में देखकर पीड़िता ने नानी को बताया कि इन अंकल ने मेरे साथ गंदा काम किया था। नातिन द्वारा घटना की जानकारी देने पर नानी ने इसकी शिकायत पुलिस में की। पुलिस ने मामले की गंभीरता को देखते हुए आरोप लवकुश को गिरफ्तार कर लिया। उससे पूछताछ में पता चला है कि 17 दिसंबर को उसने पीड़िता को घूमाने के बहाने खंडहर में ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया।

खेल-खेल में ले गया था साथ
आरोपी ने कबूला कि प्रसाद लेने आई मासूम के साथ वह खेलने लगा। इस बीच किसी को उस पर शक नहीं हुआ और कुछ देर में ही बच्ची उसके साथ काफी हद तक घुलमिल गई। जबकि इसके बाद उसे घुमाने के बहाने एक खंडहर में ले गया और वहां उसके साथ रेप किया। बच्ची को उसी हालत में छोड़कर आरोपी वहां से भाग गया था।

Exit mobile version