गाजियाबाद: अलग हादसों में बाइक सवार दो लोगों की मौत

गाजियाबाद। अलग अलग सड़क में दो लोगों की मौत हो गई। एक बाइक सवार की कार की टक्कर से मौत हुई है। जबकि दूसरे बाइक सवार को अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी जिससे घायल हो गया और उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं।

पहला हादसा नंदग्राम थाना का है। यहां नंदी पार्क के पास तेज रफ्तार कार सवार ने बाइक में टक्कर मार दी। जिसमें बाइक सवार दीनदयालपुरी के रहने वाले भूपेंद्र घायल हो गए। जिन्हें पुलिस व परिजन अस्पताल ले गए जहां उनकी इलाज के दौरान मौत हो गई। भूपेंद्र की मौत से परिवार में कोहराम मच गया। भूपेंद्र की पत्नी रेखा ने बताया रेखा ने बताया कि उनके पति साहिबाबाद के महाराजपुर स्थित एक्सपोर्ट कंपनी में सुपरवाइजर की नौकरी करते थे। रोजाना की तरह ड्यूटी करके घर वापस लौट रहे थे। इसी दौरान हादसा हो गया। दूसरा हादसा सिहानी गेट थाने में हुआ। यहां नोएडा दवाई लेने जा रहे दो बाइक सवारों को अज्ञात बाहर ने टक्कर मार दी। जिसमें हापुड़ जिले गांव गोहरा के रहने वाले प्रशांत की मौत हो गई जबकि उनका दोस्त घायल हो गया। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और घायल दोस्त को अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है। प्रशांत के भाई ने बताया कि वह नोएडा में एक अस्पताल से दवाई लेने जा रहा था। इसी दौरान रास्ते में हादसा हो गया। जिसमें उसकी मौत हो गई।

वाहनों की तलाश में पुलिस
मामले में पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम की प्रक्रिया के लिए भेज दिया है। साथ ही परिजनों की शिकायत के आधार पर एफआईआर दर्ज करके जांच पड़ताल शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही हादसा करने वाले वाहनों को पकड़ा जाएगा। हादसे में शामिल वाहनों की तलाश के लिए सीसीटीवी फुटेज भी देखे जा रहे हैं।

Exit mobile version