सास खत्म कर देती है डेटा, बहू ने थाने में दी तहरीर

सहारनपुर। उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में अजीबोगरीब प्रकरण सामने आया है। यहां एक बहू ने थाने में तहरीर देकर सास पर दिनभर रील बनाते हुए डेटा खत्म करने का आरोप लगाया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस भी सकते में पड़ गई। जबकि बाद में दोनों के बीच थाने में समझौता कराया गया।

दरअसल पूरा मामला सदर बाजार थाना क्षेत्र के एक कॉलोनी का है। बहू ने पुलिस को बताया कि मेरी शादी डेढ़ साल पहले से हुई थी। पति प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं। वह रोज सुबह काम पर चले जाते हैं। इसके बाद मैं घर के काम में जुट जाती हूं। इसी बीच हर दिन सास मेरा मोबाइल किसी न किसी बहाने से मांग लेती है। बहू ने बताया कि कभी कहती है कि बहन से बात करनी है, तो कभी कहती है कि मायके बात करनी है। मैं मना कर भी नहीं पाती हूं। मोबाइल लेने के बाद सास सीरियल और रील देखती है। जब डेटा पूरी तरह से खत्म हो जाता है। तो अपने रूम में जाकर सो जाती है। काम से खाली होने के बाद जब मैं अपना मोबाइल लेती हूं, तो डेटा खत्म रहता है। इतना ही नहीं कई दिनों तक मैंने उनसे कुछ भी नहीं कहा। लेकिन हर दिन वो डेटा खत्म कर देती है। जब मैंने उसने डेटा को लेकर पूछा तो झगड़ने लगी। उन्होंने गाली-गलौज भी की। मैंने पति से इस बारे में बताया, तो वो भी अपनी मां की साइड लेने लगे। मैं उनकी हरकतों से परेशान हो गई हूं। मजबूरन मुझे आपके पास आई हूं। क्योंकि आप ही न्याय कर सकते हो।

पुलिस ने कराया निपटारा
थाना प्रभारी प्रवेश सिंह ने बताया कि मोबाइल के डेटा को सास के खत्म करने को लेकर बहू अलग रहने की जिद कर रही थी। इसके बाद महिला के पति और ससुराल वालों को बुलाया गया। सभी को बैठकर समझौता करवाकर घर भेज दिया।

Exit mobile version