गाजियाबाद: यति नरसिंहानंद गिरी को मिले जेड प्लस की सुरक्षा, सन्यासियों की यात्रा शुरू

गाजियाबाद। श्री पंच दशनाम जूना अखाड़ा के महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी महाराज को जेड प्लस सुरक्षा देने की मांग को लेकर यति सन्यासियों की पदयात्रा सोमवार को हरिद्वार स्थित हर की पैड़ी से प्रारंभ हुई। ये पदयात्रा दिल्ली में गृह मंत्री अमित शाह के आवास पर संपन्न होगी। फिर वहां आमरण अनशन शुरू होगा।

इस दौरान सुरक्षा की मांग के लिए जगह-जगह लोगों से हस्ताक्षर भी करवाए जाएंगे। इस पदयात्रा से पहले यति सन्यासियों ने हरिद्वार के तमाम आश्रमों में हस्ताक्षर अभियान चलाया। हर की पौड़ी से रवाना होते हुए यति रामस्वरूपानंद महाराज ने कहा, केंद्र सरकार उनके गुरु को अनाथ न समझे। आज लाखों हिंदू युवा उनके लिये अपने प्राण न्यौछावर करने के लिये तैयार हैं। हम सभी यति सन्यासी अपने गुरुजी के सम्मान के लिये मर मिट सकते हैं। केंद्र सरकार हमारे धैर्य की परीक्षा ना ले।

जिहादी सफल हुए तो हिंदू सुरक्षित नहीं
यति रणसिंहानंद महाराज ने कहा, सारे हिन्दू समाज को इस मांग को पूरी शक्ति के साथ उठाना चाहिये, ताकि केंद्र सरकार महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी को जेड प्लस सुरक्षा देने के लिये मजबूर हो जाये। सारा हिन्दू समाज यह समझ ले कि अगर महामंडलेश्वर यति नरसिंहानंद गिरी जी की हत्या करने में इस्लाम के जिहादी सफल हो गए तो फिर कोई भी हिन्दू सुरक्षित नहीं रहेगा।

Exit mobile version