गाजियाबाद: वीडियो बनाकर नहर में कूदने वाले का सुराग नहीं, सर्च आपरेशन जारी

गाजियाबाद। वीडियो बनाकर गंगनहर में कूदने वाले शख्स का तीसरे दिन भी पता नहीं लगा है। उसने गंगनहर के पास पहुंचकर वीडियो बनाया, जिसमें उसने पत्नी से कहा कि वह जीवन लीला समाप्त कर रहा है। इसके बाद वह नहर में कूद गया। पुलिस उसकी तलाश कर रही है। वहीं पत्नी का कहना है कि पति पहले भी ऐसी हरकतें कर चुका है और तीन-चार दिन बाद लौट आता है। उसकी कार लेकर परिजन घर चले आए।

एसीपी मंसूरी सर्किल नरेश कुमार ने बताया कि शुक्रवार रात को साढ़े नौ बजे के आसपास सूचना मिली कि गंगनहर पटरी से मंसूरी की और एक कार आई है। कार को साइड में लगाकर एक व्यक्ति उतरा है और नहर में छलांग लगा दी है। नहर में कूदने से पहले उस व्यक्ति ने एक वीडियो बनाकर अपनी पत्नी को भेजा है। वीडियो में कहा है कि वह नहर में कूदकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर रहा है। एसीपी ने बताया कि नहर में कूदकर आत्महत्या करने की बात करने वाले व्यक्ति का नाम संजय गुलाटी पुत्र रमेश गुलाटी है। वह बी 303 अग्जोटिका मेट्रो स्टेशन सेक्टर मंगरौली जिला गौतमबुद्वनगर का रहने वाला है।

परिजन ले गए कार
रात को उनके परिजन नहर में आए और कार लेकर चले गए। अभी तक इस मामले में कोई तहरीर नहीं आई है। एसीपी नरेश कुमार ने बताया कि संजय गुलाटी की पत्नी ने बताया कि वह कई बार ऐसा कर चुके हैं। तीन चार दिन गायब रहने के बाद वह वापस आ जाते हैं। पुलिस ने गोताखोरों की मदद से नहर में उनकी तलाश के लिए सर्च अभियान चला रखा है।

Exit mobile version