गाजियाबाद: प्रापर्टी डीलर के दफ्तर पर फायरिंग, शीशे टूटे, दहशत

गाजियाबाद। प्रापर्टी डीलर के आफिस पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी। बुलेट्स लगने से शीशा क्षतिग्रस्त हुआ है। गनीमत रही कि इस हमले में किसी को चोट नहीं आई। वारदात को अंजाम देकर बदमाश स्कूटी से भाग निकले। मामले की तहरीर पुलिस को दी गई है।

मधुबन बापूधाम इलाके में स्कूटी सवार बदमाशों ने एक प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस पर चार राउंड फायरिंग की। दुहाई के रहने वाले मोहित त्यागी प्रॉपर्टी डीलर हैं। गाजियाबाद-मेरठ मार्ग पर ग्राम दुहाई में उनका श्री लक्ष्मी नारायण प्रॉपर्टीज नाम से ऑफिस है। रविवार सुबह करीब 10 बजे स्कूटी पर दो अज्ञात बदमाश आए और उन्होंने ऑफिस पर सड़क की तरफ से ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। उस वक्त मोहित त्यागी अंदर ही बैठे हुए थे। वे इस हमले में बाल-बाल बच गए। करीब चार गोलियां चलाने के बाद बदमाश फरार हो गए।

एक ने लगाया हेलमेट दूसरे ने नकाब
सीसीटीवी कैमरे की फुटेज में अज्ञात हमलावर कैद हुए हैं। इसमें जो बदमाश स्कूटी चला रहा है, उसने हेलमेट पहना हुआ है। जबकि पीछे बैठे बदमाश ने मुंह पर नकाब बांधा हुआ है। प्रॉपर्टी डीलर के ऑफिस केबिन के शीशे में कुल चार गोलियों के निशान साफ तौर पर दिखाई दे रहे हैं। मोहित त्यागी ने बताया, बदमाशों की अभी पहचान नहीं हो पाई है। न ही ये पता चल सका कि उनके ऊपर हमला क्यों हुआ है। फिलहाल मधुबन बापूधाम थाना पुलिस ने हमले का मुकदमा दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है।

Exit mobile version