गाजियाबाद: रेलवे ट्रैक पर मिला युवक का शव, हत्या का आरोप

गाजियाबाद। मोदीनगर में सीकरी फाटक के पास रेलवे ट्रैक पर युवक का शव पड़ा मिला। परिजनों का आरोप है कि पड़ोसियों ने हत्या करके लाश फेंकी है। मामले की तहरीर मोदीनगर थाना पुलिस को दी गई है। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम कराकर उसे परिवार वालों को सौंप दिया है।

मोदीनगर की इंदिरापुरी कॉलेनी निवासी प्रेमचंद्र का बेटा गुलशन कुमार (32) बिना बताए घर से निकल गया।
वह देर रात तक वापस नहीं आया तो परिजनों ने उसकी तलाश करनी शुरू की। काफी तलाश करने के बाद सीकरी फाटक के पास देर रात रेलवे ट्रक पर उनका शव पड़ा मिला। परिजनों का आरोप है कि दोपहर के समय पड़ोसी गुलशन के भतीजे के साथ मारपीट कर रहे थे। गुलशन ने ऐसा न करने को कहा तो इस बात को लेकर कहासुनी हो गई। आरोप है कि पड़ोसियों ने जान से मारने की धमकी दी थी। मृतक के भाई चमन सिंह ने पड़ोसियों पर हत्याकर शव को रेलवे ट्रैक पर फेंकने का आरोप लगाते हुए मोदीनगर थाने में तहरीर दी है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। एसीपी का कहना है कि मामले की जांच की जा रही है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

हत्या को आत्महत्या दिखाने की साजिश
परिवार वालों का कहना है कि युवक की हत्या हुई है। जबकि पड़ोसियों ने इसे आत्महत्या दिखाने की कोशिश करते हुए शव को ट्रैक पर डाला है। ताकि पुलिस भी गुमराह हो सके। इधर, पुलिस का कहना है कि हर पहलू पर बारीकि से जांच की जा रही है। किसी भी स्तर पर दोशियों को बख्शा नहीं जाएगा। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट में स्थिति स्पश्ट हो जाएगी।

Exit mobile version