गाजियाबाद: दरोगा बनकर महिला से किया रेप, जेवरात-कैश भी हड़पा

गाजियाबाद। फर्जी दरोगा बनकर एक शख्स ने विवाहिता के साथ रेप किया। मामला खुला तो विवाहिता ने पुलिस को मामले की तहरीर दी। इसके आधार पर एफआईआर लिखी गई है। आरोपी पीलीभीत जिले का रहने वाला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।
विवाहिता ने दी गई तहरीर में कहा है कि उसका पति नशा करता था जिस कारण उसके संबंध खराब हो गए थे। पीलीभीत के कस्बा बीसलपुर के मोहल्ला हबीबुल्ला खां जनूबी का रविबाबू पति का दोस्त होने के कारण उनके घर पुलिस की वर्दी पहनकर आता-जाता था। वह खुद को दरोगा बताता था। पति से अनबन की बात पता चलने पर रवि विवाहिता और उसके पुत्र को १६ अगस्त २०२३ को बीसलपुर ले आया। यहां रवि ने उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। आरोप है कि रवि उसके पुत्र को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश कर देता था इसके बाद विवाहिता से दुष्कर्म करता था। विरोध करने पर उससे मारपीट भी की गई। इतना ही नहीं रवि के माता-पिता ने उससे छह लाख रुपये के जेवर और पौने दो लाख रुपये भी ले लिए, जो वह गाजियाबाद से साथ लाई थी। बाद में विवाहिता को पता चला कि रवि पुलिस में नौकरी ही नहीं करता है।

रकम मांगी तो मिली धमकी
विवाहिता ने जब रवि के माता-पिता से अपने जेवर और नकदी मांगी तो उसे जान से मारने की धमकी दी। विवाहिता ने शुक्रवार को कोतवाली में मामले की तहरीर दी। कोतवाल अशोक पाल ने बताया कि विवाहिता की तहरीर पर गाली-गलौज करने, जान से मारने की धमकी देने और दुष्कर्म करने के आरोप में रिपोर्ट दर्ज कर ली गई है। रिपोर्ट में रवि बाबू और उनके माता-पिता को आरोपी बनाया गया है। जेवर और रुपये के बारे में छानबीन जारी है।

Exit mobile version