मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा ने पत्नी को पीटा, साले ने दर्ज कराया केस

नोएडा। मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा पर कमरे में बंद कर पत्नी की पिटाई करने का गंभीर आरोप लगा है। आरोप यह भी है कि मोटिवेशनल स्पीकर की पिटाई से उसकी पत्नी के कान का पर्दा भी फट गया है। वैभव क्वात्रा ने अपनी बहन के साथ मारपीट करने के मामले में थाना सेक्टर-126 में केस दर्ज कराया है।

गाजियाबाद के चंदर नगर निवासी वैभव क्वात्रा का आरोप है कि उनके बहनोई मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा ने उनकी बहन यानिका के साथ कमरे में बंद करके मारपीट की। मारपीट की वजह से यानिका के कान का पर्दा भी फट गया। वैभव क्वात्रा व उनके घर वालों ने यानिका को दिल्ली एक अस्पताल में भर्ती कराया जहां उनका इलाज चल रहा है। वैभव क्वात्रा ने पुलिस को यह भी बताया कि उनकी बहन के शरीर पर भी मारपीट के दौरान कई गंभीर चोटे लगी है उसके भी निशान है। भाई पुलिस भी भाई की शिकायत के बाद मामले में जांच पड़ताल में जुट गई है। वैभव क्वात्रा पुलिस की गई शिकायत में यह भी बताया कि छह नवंबर 2023 को बहन यानिका की शादी सेक्टर-94 स्थित सुपरनोवा वेस्ट रेजीडेंसी निवासी विवेक बिंद्रा के साथ हुई थी। शादी के करीब एक महीने बाद विवेक अपनी मां से झगड़ा कर रहे थे तभी उनकी पत्नी यानिका बीच बचाव करने आई तो उन्होंने उसकी पिटाई कर उसे कमरे में बंद कर दिया। इसके बाद विवेक ने यानिका की भी कमरे में बंद कर बेरेमी से पिटाई कर डाली। यानिका ने पूरे मामले की जानकारी अपने भाई और परिवार वालों को दी तो परिवार वालों और भाई ने पुलिस से शिकायत कर विवेक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।

विवेक की हैवानियत से सदमे में यानिका
यानिका के भाई वैभव क्वात्रा ने बताया कि मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की पिटाई से उनकी बहन सदमे में है और अस्पताल में भर्ती है। अस्पताल में भर्ती यानिका किसी से कुछ भी बात नहीं कर रही है और गुमसुम है। विवेक बिंद्रा की हैवानियत उसके शरीर पर चोटों के निशान और नोचे गए बाल बता रहे हैं। आप है कि विवेक ने यानिका का मोबाइल फोन भी तोड़ दिया। ताकि वह अपने घर वालों को फोन ना कर पाए।

सोशल मीडिया पर उठी गिरफ्तारी की मांग
सोशल मीडिया पर काफी फेमस होने की वजह से विवेक बिंद्रा की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोशल मीडिया पर भी मांग उठने लगी है। यहां कुछ लोग मोटिवेशनल स्पीकर विवेक बिंद्रा की पक्ष में है तो कुछ लोग उन पर पुलिस से सख्त कार्रवाई करने की बात कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस विवेक बिंद्रा के साल की शिकायत के आधार पर पूरे मामले की जांच पड़ताल कर रही है। पुलिस का कहना है कि अस्पताल में भर्ती विवेक बिंद्रा की पत्नी से भी बयान लेकर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Exit mobile version