गाजियाबाद: शाहरुख हत्याकांड का खुलासा, दोस्त ने किया था कत्ल

गाजियाबाद। पुलिस ने शाहरुख हत्याकांड का खुलासा कर दिया है। वारदात की वजह रुपये का लेनदेन बना था। दोस्त ने ही इस घटना को अंजाम दिया था। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

रईसपुर में 19 दिसंबर को युवक शाहरुख का शव मिला था। पुलिस के मुताबिक युवक की हत्या उसके ही दोस्त और पार्टनर ने की थी। दोस्त ने रुपयों के लिए वारदात को अंजाम दिया। पहले उसने शराब पिलाई, इसके बाद ईंट से प्रहार कर हत्या कर दी। थाना मधुबन बापू क्षेत्र में रईसपुर में 19 दिसंबर की सुबह शाहरुख नाम के युवक का शव मिला था। शव के सिर पर चोट के निशान थे और आसपास शराब की बोतल और अन्य सामान पड़ा हुआ था। एसीपी कविनगर अभिषेक श्रीवास्तव के मुताबिक पुलिस ने शाहरुख के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला था की किसी भारी चीज से शाहरुख के सिर पर वार करके उसकी हत्या की गई है। पुलिस ने गुरुवार को सरफराज नाम के व्यक्ति को गिरफ्तार किया।

पीओपी ठेकेदार था शाहरुख
पुलिस के मुताबिक सरफराज ने ही शाहरुख के सिर पर ईंट मारकर उसकी हत्या कर दी थी। पुलिस पूछताछ में पता चला कि शाहरुख और सरफराज दोनों ही पीओपी के ठेकेदार थे। उनके बीच महज कुछ पैसों को लेकर विवाद था। इसको लेकर दो दिन पहले उनका झगड़ा भी हुआ था। 18 दिसंबर की शाम को शाहरुख और सरफराज एक साथ शराब पीने बैठे। इसी दौरान पैसे को लेकर फिर विवाद हुआ और दोनों में झगड़ा होने लगा।

हत्या में प्रयुक्त ईंट बरामद
झगड़े के दौरान सरफराज ने पास पड़ी ईंट से शाहरुख के सिर पर वार करना शुरू कर दिया। शाहरुख की मौके पर ही मौत हो गई और सरफराज फरार हो गया था। पुलिस ने मुखबिर और सर्विलांस के जरिए सरफराज को गिरफ्तार किया है। उसकी निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त ईंट भी बरामद कर ली गई है।

Exit mobile version