गाजियाबाद: हिंडन नदी पुल के पास गौहत्या, भीड़ ने किया नेशनल हाइवे जाम

गाजियाबाद। व्यस्ततम इलाकों में शुमार हिंडन नदी के पुल के पास तस्करों ने गौहत्या कर डाली। तस्कर मांस अपने साथ ले गए। जबकि अवशेश मौके पर छोड़ गए। अवशेश मिलने पर इलाकाई लोगों में रोश फैल गया। हिंदूवादी संगठनों के लोग भी मौके पर जा पहुंचे और अवशेश रखकर जाम लगा दिया। इससे एनएच 9 पर वाहनों का आवागमन पूरी तरह ठप हो गया।

बताया जाता है कि पुल के पास गोवंश के चार पैर, सिर और धड़ का हिस्सा सहित छह टुकड़े पड़े हुए थे। राहगीरों की नजर पड़ी तो वाहनों के पहिये थमने शुरू हो गए। हिंडन पुल पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। धीरे-धीरे हिन्दू संगठनों के लोग पहुंच गए। जिसके बाद वे अवशेष लेकर सड़क पर धरना देकर बैठ गए हैं। उनका कहना है कि ये नेशनल हाईवे है। 24 घंटे वाहनों का आवागमन होता है। इसके बावजूद गोहत्यारे यहां अवशेष फेंककर चले गए। मामले की जानकारी पर भारी मात्रा में पुलिस बल मौके पर जा पहुंचा और भीड़ को समझाने की कोशिश की लेकिन भीड़ में शामिल लोग तस्करों की गिरफ्तारी की मांग पर अड़ गए। अफसरों ने काफी समझाने की कोशिश की। जल्द गिरफ्तारी का आश्वासन भी दिया।

ये है मांग
प्रदर्शनकारियों की मांग है कि हाईवे पर लगे सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के जरिये आरोपियों की पहचान कर उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाए। फिलहाल पुलिस बल मौके पर है। जाम की वजह से नेशनल हाईवे पर वाहनों के पहिये थम गए। हालांकि अफसर किसी तरह मामला सुलटाने की कोशिश में लगे हैं।

Exit mobile version