गाजियाबाद: सभासद के बोर्ड पर सरनेम हटाकर लिखा जय श्रीराम, हंगामा

गाजियाबाद। खुराफाती तत्वों ने सभासद के घर के बाहर लगे बोर्ड पर सरनेम पर सफेद पेंट किया और जय श्रीराम लिख दिया। इसके विरोध में सभासद लामबंद हुए और थाने पहुंचकर दोशियों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस दौरान हंगामा भी हुआ।

दिल्ली मेरठ मार्ग स्थित सीकरी कलां गांव सीमा विस्तार के बाद इस बार नगर पालिका परिषद में शामिल हुआ है। वार्ड नबंर-12 से प्रीतम सैनी जीत दर्ज कर सभासद बने। सभासद प्रीतम सैनी ने बताया कि नगर पालिका की ओर से उनके आवास के बाहर नाम और वार्ड लिखा बोर्ड लगाया हुआ है। आरोप है कि असामाजिक तत्वों ने उनके सरनेम सैनी पर सफेद रंग पोत दिया। इसके स्थान पर जय श्रीराम और राम-राम लिख दिया। बुधवार सुबह बोर्ड देखने पर उन्हें मामले की जानकारी हुई। सभासद का आरोप है कि असामाजिक तत्वों ने क्षेत्र का माहौल बिगाड़ने के लिए ऐसा किया है। जानकारी के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस को वहां जमा भीड़ के आक्रोश का सामना करना पड़ा। मामले की जानकारी जैसे ही अन्य सभासदों को लगी तो तूल पकड़ गया। सभासद एकत्र होकर मोदीनगर थाने पहुंचे और आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए हंगामा किया।

पहले भी हो चुका है बवाल
प्रीतम सैनी ने थाने में घटना की तहरीर दी है। वार्ड दस से सभासद सलमान के नाम से पहले श्री लिखने को लेकर भी एक संगठन ने हंगामा किया था और नगर पालिका में घुसकर सभासद सलमान को पीटा था। इसके बाद सभासद को जान से मारने की धमकी दी थी।

सीसीटीवी की मदद ले रही पुलिस
पुलिस ने इस मामले में चार के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की थी। एसीपी ज्ञानप्रकाश राय का कहना है कि मामला संज्ञान में आया है। पुलिस टीमें सीसीटीवी कैमरों की फुटेज के माध्यम से आरोपियों की पहचान करने का प्रयास कर रही है। किसी को भी माहौल नहीं बिगाड़ने दिया जाएगा।

Exit mobile version