गाजियाबाद: छात्रा को सरेराह पीटने वाले दो गिरफ्तार, साथियों की तलाश जारी

गाजियाबाद। जिले की अलग-अलग थाना पुलिस दिल्ली मेरठ हाईवे पर बीटेक की छात्रा से मारपीट करने वाले दो आरोपियों सहित एक इनामी बदमाश हो गिरफ्तार किया है। पुलिस ने तीनों को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है। इनमें बीटेक की छात्रा से मारपीट करने वाले दोनों आरोपियों से एक कार भी बरामद की गई है जो घटना में इस्तेमाल की गई थी। यह दोनों आरोपी नोएडा जिले के रहने वाले बताए जा रहे हैं।

दरअसल 18 दिसंबर को कौशांबी थाना क्षेत्र के दिल्ली मेरठ हाईवे पर मेरठ की रहने वाली बीटेक की छात्रा के साथ मारपीट करने वाले कार सवार विवेक और विशाल को पुलिस ने यूपी गेट के पास से गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए दोनों अभियुक्तों पर युवती ने दिल्ली मेरठ हाईवे पर मारपीट करने का आरोप लगाते हुए कौशांबी थाने में मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने मुखबिर की सूचना के आधार पर युवती से मारपीट करने वाले अभियुक्त विशाल और विवेक को गिरफ्तार कर घटना में इस्तेमाल की गई कार भी बरामद की है। बीटेक की छात्रा ने बताया कि उसके साथ चार लोगों ने मारपीट की थी। वह मेरठ की रहने वाली है और देहरादून से बीटेक की पढ़ाई कर रही है। पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार विशाल और विवेक ने अपना पता नोएडा सेक्टर 63 गांव छिजारसी बताया है। गिरफ्तार विशाल और विवेक ने बताया कि उनके साथ दो उनके दोस्त भी थे जिनकी तलाश की जा रही है।

पुलिस ने 25000 का इनामी भी दबोचा
कवि नगर थाना पुलिस ने 25000 का इनामी अभियुक्त संजू को गोविंदपुरम अनाजमंडी के गेट के पास से गिरफ्तार किया है। संजू के ऊपर पिछले काफी समय 25000 का ईनाम घोषित था। पुलिस ने बताया कि संजू मध्य प्रदेश के जनपद सतना के झाली बराना थाना कोठी का रहने वाला है। संजू पूछताछ में बताया कि कन्सट्रक्शन साईट रईश प्रोजेक्ट में मैंने अपने साथियो के साथ मिलकर ताला तोड़कर चोरी की थी व गार्ड के साथ मारपीट कर बंधक बनाकर उसकी बन्दूक व मोबाइल लूट लिया था और घटना करने के बाद जिला सतना मध्यप्रदेश भाग था।

Exit mobile version