गाजियाबाद: रुपये नहीं दिए तो तलवार से पत्नी को काट डाला, आरोपी फरार

गाजियाबाद। नशे में धुत युवक ने घरेलू कलह के चलते पत्नी की तलवार से प्रहार कर हत्या कर दी। बचाव में आए बच्चों पर भी आरोपी ने हमला किया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी मौके से भाग निकला। पुलिस ने शव कब्जे में ले लिया है।

रिश्तों के कत्ल की वारदात मोदीनगर के भोजपुर इलाके के फजलगढ़ गांव में हुई। यहां रहने वाला धर्मवीर सब्जी बेचता है। बताया जाता है कि उसकी पत्नी सुंदरी (42) ने पिछले दिनों स्वयं सहायता समूह से 50 हजार रुपये का लोन लिया था। इसमें सुंदरी ने लगभग 35 हजार रुपये से मकान की मरम्मत करवा ली। जबकि बाकी के 15 हजार रुपये उसके पास रखे थे। इधर, धर्मवीर की नीयत इन्हीं रुपयों पर थी। मंगलवार को उसने सुंदरी से वो रुपये मांगे तो उसने यह कहकर इंकार कर दिया कि आने वाले दिनों में किश्तों में रकम लौटानी है। इस लिहाज से रुपये सुरक्षित रखे हैं। इसी बात पर दोनों के बीच कहासुनी होने लगी। देखते ही देखते नौबत मारपीट तक आ गई। इस पर धर्मवीर ने घर में रखी तलवार से सुंदरी पर कई प्रहार कर उसकी हत्या कर डाली। बच्चों ने मां को बचाने की कोशिश की तो उन्हें भी चोट आई। वारदात को अंजाम देकर आरोपी वहां से भाग निकला।

नशे के लिए मांगी थी रकम
बताया जाता है कि धर्मवीर को नशे की लत है। इसी लत को पूरा करने के लिए वह पत्नी से कई दिन से रुपये मांग रहा था लेकिन बार-बार पत्नी इंकार कर देती थी। सोमवार रात भी घर में कलह हुई थी। जबकि मंगलवार को एक बार फिर हुई कलह के बाद उसने पत्नी की हत्या कर दी।

जल्द होगी गिरफ्तारी
एसीपी मोदीनगर और भोजपुर पुलिस मौके पर पहुंची। एसीपी का कहना है कि शव पोस्टमार्टम के लिए भेजा जा रहा है। आरोपी की गिरफ्तारी की लिए टीम लगी हुई है। शीघ्र ही घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

Exit mobile version