गाजियाबाद: युवती ने लगाया मॉल में गैंगरेप का आरोप, जॉब के लिए पहुंची थी मॉल

गाजियाबाद। मॉल में जॉब को आई युवती के साथ गैंगरेप का मामला सामने आया है। आरोप है कि पुलिस ने उस पर मामला रफादफा करने का दबाव बनाया। जबकि अब पीड़िता ने अतिरिक्त पुलिस आयुक्त से मामले की शिकायत की है। अफसर फिलहाल जांच की बात कह रहे हैं।

घटना 14 दिसंबर की है। युवती सोशल मीडिया पर नौकरी का विज्ञापन देखकर मॉल में आई थी। युवती का कहना है कि सोशल मीडिया पर उसने नौकरी के लिए एक विज्ञापन देखा था। उसमें इंदिरापुरम के एक मॉल में जाने की बात लिखी थी। उन्होंने उसमें दिए नंबर पर संपर्क कर वह वहां गईं। वहां पहुंचने पर एक युवती ने उससे इंतजार करने को कहा। इसके बाद वहां तीन युवक आए और उसी कार्यालय में काम करने के लिए कहा। जहां उससे देह व्यापार कराया गया और विरोध किया तो तीन युवकों ने उसके साथ दुष्कर्म किया। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त का कहना है कि मामले में डीसीपी ट्रांस हिंडन को जांच करने के लिए कहा गया है। जांच और तथ्यों के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

युवती ने बनाई वीडियो
आरोप है कि जब उसके साथ दरिंदगी हो रही थी तो वहां मौजूद युवती ने इसका वीडियो भी बनाया। इसके बाद उसे वहां से धमकाकर वापस भेज दिया गया। थाना पुलिस से शिकायत की तो पुलिस ने खामोशी साधने को कहा। इधर, अब इस मामले में तथ्यों को संकलित करने की जिम्मेदारी मिलने के बाद डीसीपी ट्रांस हिंडन ने जांच शुरू कर दी है।

Exit mobile version