गाजियाबाद: चेकिंग कर रही जीएसटी टीम से हाथापाई, ट्रक में सवार थे हमलावर

गाजियाबाद। चेकिंग के लिए ट्रकों को रोकने पर उनमें सवार लोगों ने जीएसटी टीम के साथ मारपीट कर दी। मामले की जानकारी पर पहुंची पुलिस ने किसी तरह मामला रफादफा किया। इस दौरान दो हमलावर वहां से भाग निकले। आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है।

नंदग्राम थाना क्षेत्र में चेकिंग के लिए दो ट्रकों को रोकना जीएसटी टीम को महंगा पड़ गया। ट्रक में सवार चालक व अन्य लोगों ने टीम के साथ हाथापाई की। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले को शांत कराया। इस दौरान हाथापाई करने वाले दो युवक मौका पाकर फरार हो गए। मामले में जीएसटी सचल दल के सहायक आयुक्त विकास विक्रम सिंह ने आफताब, इमरान समेत अन्य अज्ञात के खिलाफ सरकारी काम में बाधा डालने समेत अन्य धाराओं में रिपोर्ट दर्ज कराई है। विकास विक्रम सिंह ने बताया कि वह अपनी टीम के साथ 15 दिसंबर को हिंडन विहार के पास चेकिंग कर रहे थे तभी मुजफ्फरनगर नंबर के दो ट्रक आते दिखे। उनको रोकने की कोशिश की गई तो चालकों ने ट्रक दौड़ा दिए। पीछाकर उनको रोका गया, तभी उसमें से चालक, परिचालक व कई लोग उतरे और उन्होंने टीम के सााथ हाथापाई की।

पुलिस को देख भागे हमलावर
एसएचओ नंदग्राम पुलिसबल के साथ मौके पर पहुंच गए। पुलिस को देखकर हाथापाई करने वाले दो आरोपी फरार हो गए। दोनों ट्रकों को पुलिस की मौजूदगी में हिंडन विहार में खड़ा कराया गया, उनकी जांच कराई जा रही है। उन्होंने अफताब, इमरान को नामजद करते हुए थाने में शिकायत दी। एसीपी रवि कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Exit mobile version