गाजियाबाद: चोरों का गैंग पकड़ा, लाखों का माल समेत नकदी बरामद

गाजियाबाद। जिले में पुलिस ने चोरी की घटनाओं को अंजाम देने वाले तीन शातिर चोरों को गिरफ्तार करके नगदी सहित लाखों का माल बरामद किया है। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज और मुखबिर की सूचना पर तीनों चोरों की गिरफ्तारी की है। गिरफ्तार दो चोरों ने घरों में और एक चोर ने दुकान में चोरी की घटना को अंजाम दिया था।

थाना साहिबाबाद पुलिस टीम ने घरों में चोरी करने वाले दो शातिर चोर लोकेश कुमार उर्फ लाल बहादुर धामी और कमलनाथ उर्फ कालूनाथ को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार दोनों चोरों के पास से चोरी के 13000 रुपए व सोने की ज्वैलरी बरामद की गई। पुलिस ने बताया कि पूछताछ के दौरान दोनों चोरों ने बताया बताया कि दोनों ने अपने साथी वीरु गिरी, विवेक गिरी उर्फ डिली गिरी व राम रावत के साथ मिलकर नौ दिसंबर की रात मे राजेन्द्र नगर सै0-5 के फ्लेट मे चोरी की थी। वीरु गिरी की पत्नी राधिका पहले से वरुण कौशिक के यहाँ काम करती थी और वीरु भी उस फ्लैट में अक्सर आया जाया करता था। वीरु भी पास के अपार्टमेन्ट में ही चौकीदारी करता था, उसे पता था कि वरुण कौशिक परिवार सहित जयपुर गए हुए हैं । यह सूचना वीरु गिरी ने हम सबको बताई कि उसके घर में काफी नगद रुपया व सोने की ज्वैलरी है। चोरी करने से पहले शाम के समय वरुण कौशिक के घर की रैकी की थी फिर रात में हम पांचों लोगों ने फ्लैट के दरवाजे का लॉक तोडकर फ्लैट में चोरी की थी। पुलिस चोरी की घटना में शामिल अन्य चोरों की तलाश में भी जुटी हुई है। पुलिस ने बताया कि अभियुक्त कमलनाथ उर्फ कालूनाथ दिल्ली के थाना लक्ष्मीनगर में भी एक मुकदमा दर्ज है।

दुकान में चोरी करने वाला शातिर गिरफ्तार
थाना लोनी पुलिस ने दुकान में हुई चोरी की घटना का खुलासा कर चोर शाहिद को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चोर शाहिद के पास पुलिस ने चोरी के 14000 रुपए बरामद किए गए हैं। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के माध्यम से शातिर कर शाहिद को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार चोर शाहिद ने पुलिस की पूछताछ में बताया वह अकेले ही लोनी मैन बाजार में एक दुकान का सब्बल से ताला तोड कर उस दुकान से शादी में पहनने वाली नोटों की मालाएं चोरी की थी। माला में हर प्रकार के नोट थे, मालाओं से प्राप्त कुछ रुपयें मैने अपने खर्चे में उड़ा दिये है।

Exit mobile version